IPL की खूबसूरत होस्ट की टांगे घूरते दिखे थे विराट कोहली, अब सामने आई इस तस्वीर की सच्चाई

लगभग 2 महिनों तक चलने वाला आईपीएल शुरु हो चुका है। अभी तक हुए सारे मैच काफी रोमांचक रहे हैं। शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। ये मैंच बेंगलुरु ने जीतकर इस सीजन में पहली जीत दर्ज की। इस टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। लेकिन, इसी बीच पिछले IPL सीजन की विराट के एक तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में विराट IPL होस्ट और एंकर अर्चना विजय की फटी जींस को घूरते नज़र आये थे। इस तस्वीर में IPL एंकर की फटी जींस घूरते विराट कैमरे में कैद हुए थे।

वायरल हुई थी IPL एंकर की फटी जींस घूरते विराट की तस्वीर

ये बात तो हम सभी जानते हैं आईपीएल ग्लैमर से भरा खेल है। अक्सर आईपीएल के दौरान चियर्सलीडर्स को लेकर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं जो काफी वायरल होती है। ऐसी ही एक तस्वीर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की भी वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में IPL एंकर की फटी जींस घूरते विराट कोहली कैमरे में कैद हुए थे।

आपको बता दें कि यह तस्वीर उस वक्त क्लिक कि गई थी, जब अर्चना विराट कोहली का इंटरव्यू ले रही थीं। इसके बाद किसी ने इन दोनों की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक वायरल रही। विराट को इस तरह से आईपीएल एंकर को घूरते देख लोगों ने उनको ट्रोल भी किया था। दरअसल, इस तस्वीर में विराट कोहली अर्चना की रिप्ड जींस से उनके पैर को घूर रहे थे। लेकिन, अब इस तस्वीर की सच्चाई सामने आ गई है। आपको बता दें कि इसकी सच्चाई कुछ और थी जो अब सामने आ गई है।

क्या है IPL एंकर की फटी जींस घूरते विराट की तस्वीर का सच?

IPL एंकर की फटी जींस घूरते विराट कोहली की इस तस्वीर का सच ये है कि यह गलत टाइम पर क्लिक की गई थी। जी हां, ये गलत टाइमिंग पर खींची गई तस्वीर थी। आपने अक्सर देखा होगा कि आप किसी की फोटो खींच रहे हो और वो ऐसे समय पर क्लिक हो जाये जो बेहद अजीब हो। विराट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। गलत टाइमिंग की वजह से विराट के साथ ऐसी हरकत हो गई। विराट टीम इंडिया के कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली भी गलत टाइमिंग के शिकार हो गए।

दरअसल, यह तस्वीर आईपीएल के पिछले सीजन की है। इस सीजन में मैच के बाद अर्चना विराट कोहली का इंटरव्यू लेने पहुंची। इसी दौरान विराट कोहली की नजरे नीचे की तरफ झुकी और उसी वक्त किसी ने ये तस्वीर क्लिक कर ली। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि विराट उस फटे जींस के हिस्से में से पैरों को घूर रहे हैं। लेकिन, ऐसा कुछ भी नही है। विराट कोहली बस उस वक्त अपनी नजरे झूकाए हुए थे और कैमरा मैन ने तस्वीर क्लिक कर ली। आपको बता दें कि पिछले सीजन में यह तस्वीर काफी वायरल रही थी।