इस मशहूर सिंगर को अभी अभी सरेआम मारी गयी गोली, बॉलीवुड में फैली शौक की लहर

पंजाब के मशहूर एक्टर कम सिंगर और डायरेक्टर परमीश वर्मा को बीती रात यानी शुक्रवार की देर रात को किसी अनजान शख्स ने गोली मार दी. हालत बिगड़ने पर परमीश को मोहाली के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आपको बता दें कि अपनी पहली ही फिल्म “रॉकी मेंटल” से सुर्खियों में बने रहने वाले परमेश वर्मा इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं. हाल ही में उनके सॉन्ग “गाल नहीं कड़नी” ने पंजाब में तहलका मचा दिया था. लगातार एक के बाद सुपर हिट सोंग्स निकालने वाले परमीश की लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है.

ऐसे में शुक्रवार रात को 1:30 बजे के करीब किसी शो से लौटने के दौरान परमीश पर अचानक से गोली चलाकर हमला कर दिया गया. फिलहाल परमीश वर्मा चंडीगढ़ के मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाए गए हैं. खबरों की मानें तो अभी वह आईसीयू में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. SSP सास नगर कुलदीप चहल के अनुसार मोहाली के सेक्टर 91 में प्रवेश पर गोली चलाई गई थी.

पुलिस जांच के बाद यह बात साफ सामने आई है कि परमेश के घुटने पर गोली से वार किया गया है. फिलहाल इस मामले पर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही हमलावर के बारे में पता चल जाएगा. डॉक्टरों के अनुसार अभी परमेश वर्मा खतरे से बाहर है. आपको हम बता दें कि परमेश की रॉकी मेंटल फिल्म के बाद से ही वह पंजाबियों के नम्बर वन सुपरस्टार बन चुके है.

गौरतलब है कि इस घटना के बाद से ही एक Facebook पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. दिलप्रीत नामक इस शख्स ने अपनी फेसबुक पोस्ट में यह दावा किया है कि परमीश पर उसी ने गोली चलाई है. दिलप्रीत सिंह ने अपनी इस पोस्ट में परमीश वर्मा को चुनौती दी है कि, “जहां मिलना है मिल लेना सामने से, इस बार तो बच गया लेकिन अगली बार तू नहीं बचेगा”. हालांकि परमीश के परिजनों के अनुसार परमीश का किसी से कोई वाद विवाद नहीं चल रहा था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि परमीश वर्मा ने अभी तक जितने भी वीडियोज बनाए हैं वह सभी सुपरहिट रहे हैं. परमीश का पहला गाया हुआ गाना “ले चक में आ गया” अभी तक करोड़ों व्यूज बटोर चुका है. इसके इलावा परमीश वर्मा का दूसरा गाना “गाल नहीं कडनी” एक समय में YouTube पर  ट्रेनिंग लिस्ट में नंबर वन रह चुका है. लगातार एक के बाद एक हिट विडियोज डायरेक्ट करने के बाद परमीश वर्मा को पंजाब का किंग माना जाता है.

आपको हम बता दें कि परमीश वर्मा की दाढ़ी और बालों के स्टाइल को लाखों लड़कों ने पसंद किया है और उनके लुक को अपनाया है. इसके इलावा लाखों लड़कियां परमीश की दीवानी हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसती है. इतना फेमस होने के बाद दिलप्रीत सिंह नामक गैंगस्टर का परमीश पर गोली चलाने का दावा करना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया है. ख़बरों के अनुसार दिलप्रीत सिंह नाम का यह गैंगस्टर इससे पहले भी एक गाँव के सरपंच को गोली मार चुका है.