बॉलीवुड

पति को छोड़कर बॉबी देओल के घर में रह रही है ये खूबसूरत हिरोइन, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री हैं और बॉलीवुड से आये दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती हैं। एक्टर-एक्ट्रेस की छोटी सी छोटी खबर भी मीडिया में चर्चा का विषय बन जाती हैं। ये बात तो आप जानते ही हैं कि भारत के लोगों में फिल्मों के प्रति कितनी दिवानगी हैं, यहीं कारण है कि आज भारत में बॉलीवुड की फिल्में करोड़ों रुपए का कारोबार किया है। मीडिया भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई भी खबर दिखाने का मौका नहीं छोड़ती। आज हम आपको एक ऐसी ही खबर के बारे में बता रहे हैं जो पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको अपना घर छोड़कर बॉबी देओल के घर में रहना पड़ रहा है। आखिर इसके पीछे क्या कारण है आईये आपको बताते हैं।

सबसे पहले तो आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस आखिर हैं कौन? दरअसल ये कोई छोटी मोटी एक्ट्रेस नहीं है, यह अभिनेत्री बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी हैं। बता दें कि हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वो कोई और नही बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह है। इन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म देसी ब्यॉज में काम किया है लेकिन इन दिनों वह अपने पति को छोड़कर बॉबी देओल के घर में रह रही है।  28 मार्च 1976 को राजस्थान के जोधपुर जिले में जन्मी एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के पिता निरंजन सिंह भारतीय सेना में अफसर थे। दिल्ली में स्नातक की पढ़ाई खत्म करने के बाद चित्रांगदा मॉडलिंग की ओर अग्रसर हो गई और इसी फिल्ड में उन्होंने अपना करियर बनाने की सोची।

चित्रांगदा ने अपने फिल्मी करियर में बहुत संघर्ष किया उनको हिंदी सिनेमा में पहला ब्रेक निर्देशक सुधीर कुमार ने साल 2003 में फिल्म ‘हजारों ख्वाइशें ऐसी’ में दिया। इसके बाद उन्होंने कुछ छोटी मोटी फिल्मों में काम किया लेकिन कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करने में नाकाम रही। लेकिन चित्रांगदा ने कभी हार नहीं मानी, उनको अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम करने का अॉफर मिला जिसे उन्होंने खुशी के मारे स्वीकार कर लिया और यह फिल्म थी ‘देशी बॉयज’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया और फिल्म सफल रही। चित्रांगदा को इस फिल्म से एक अलग पहचान मिली उनके अभिनय की खूब सराहना हुई। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आये थे।

चित्रांगदा दिखने में काफी खूबसूरत है और उनकी शादी भी हो चुकी है। उन्होंने जोरावर रंधावा से शादी की है और उनका एक बेटा भी है लेकिन किन्ही कारणों की वजह से 2014 को इस जोड़ी का तलाक हो गया और अब तलाक के बाद वो बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के घर में रह रही हैं।

दरअसल, जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने बच्चों के नाम पर कई फ्लैट्स बनवाएं है और चित्रांगदा जिस घर में रह रही हैं वो बॉबी के नाम पर है। चित्रांगदा वहां किराये पर रह रहीं है। चित्रांगदा बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई जिसकी वो हकदार थी लेकिन अभी भी उनका संघर्ष जारी है और एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। दरअसल फिलहाल वह दो फिल्मों में काम कर रही हैं जिसमें वह बड़े अभिनेताओं के साथ दिखेंगी।

Back to top button