झारखंड में नाबालिग के साथ गैंगरेप, जान से मारने की दी धमकी

उन्नाव और कठुआ का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ की एक और गैंगरेप की खबर सामने आई। जी हां, नाबालिग से तीन लड़को ने रेप किया, जिसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी। नाबालिग ने परेशान होकर सारी बाते घरवालों को बताई, उसके बाद इस मामले का धीरे धीरे करके उजागर हुआ। बता दें कि अभी उन्नाव और कठुआ के लिए देश सड़कोंं पर है, लेकिन दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं। एक के बाद एक रेप ने सभी को झकझोंर के रख दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

नाबालिग से रेप की सजा भले ही कुछ राज्यों ने मौत कर दी हो, लेकिन मनचलों के हौसले किसी भी हाल में कम होते नहीं दिखाई दे रहे हैं। कुछ केस हाईप्रोफाइल बन जाता है, तो उस पर सबकी निगाहें होती हैं, लेकिन कुछ केस देश के किसी कोने में दफन हो जाते हैं, बस इसी इंतजार में की कोई मसीहा आएगा और उन्हें इंसाफ दिलाएगा। बता दें कि गैंगरेप का यह मामला अब झारखंड से आया है। झारखंड में आठवीं की लड़की के साथ बलात्कार किया गया है। पीड़िता की माने तो उसके साथ तीनों लोगों ने रेप किया है। इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

मामला झारखंड के छोटे से गांव का है। जहां युवती के अनुसार तीन लोगों ने उसे रास्ते से अगवा किया, फिर उसके साथ रेप किया। और किसी को न बताने के लिए भी कहा। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि हम लोग जब भी तुझे घर से बुलाएंगे तो चुपचाप हमारे पास चली आना। यह पूरा मामला 31 मार्च का है। परेशान होकर युवती ने सारी घटना अपने घरवालों को बताई। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों में से एक वो जानती है, लेकिन बाकि दोनों को वो नहीं जानती है। पीड़िता के रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामले में तहकीकात करनी शुरू कर दी है। पीड़िता ने यह भी बताया कि उन तीनों ने उसके साथ दो बार रेप किया है। दूसरी बार वो उसे मारने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो उन लोगों के सामने गिड़गिड़ा के अपनी जान बचा के भाग आई। पीड़िता ने यह भी कहा कि वे तीनों उग्रवादी है, वे किसी से नहीं डरते हैं, बात बात पे बंदूक दिखाते हैं।