ब्रेकिंग न्यूज़

गैंगरेप मामले में आखिरकार पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी बोले ‘न्याय मिलकर ही रहेगा’

गैंगरेप मामले में पीएम मोदी की चुप्पी पूरे देश को झकझोंर के रख दिया था, ऐसे में बीती रात पीएम मोदी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी। जी हां, पीएम मोदी ने गैंगरेप मामले में बड़ा बयान दिया। पीएम मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बेटियों को न्याय मिलकर रहेगा। ऐसे में अब विपक्ष का मुंह बंद हो गया है, जो कुछ देर पहले तक पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर वार करता हुआ नजर आ रहा था। विपक्ष ने पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधता हुआ नजर आया। राहुल से लेकर तेजस्वी तक सभी ने पीएम की चुप्पी पर कटाक्ष किया। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले ने जहां एक तरफ पूरे देश को हिला के रख दिया था, तो वहीं दूसरी तरफ देश में इस मामले को लेकर सियासत भी जोरो से चल रही है। बीजेपी को इस मुद्दे को  लेकर चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। राहुल गांधी ने ट्वीट और मार्च निकाल कर पीएम मोदी की कड़ी निन्दा की थी, ऐसे में पीएम मोदी ने शुक्रवार की रात को इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया।

पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि देश की बेटियों को न्याय मिलकर रहेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले इस मुद्दे को लेकर देश को भड़का रहे हैं। साथ ही कांग्रेस पर देश में भ्रम फैलाने का भी बड़ा आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि 2 अप्रैल को होने वाली हिंसा की जिम्मेदार भी कांग्रेस पार्टी ही है, क्योंकि पूरे देश में उसने इस बात को फैलाया कि एससी एसटी एक्ट में बदलाव सरकार कर रही है।

याद दिला दें कि  सीबीआई ने उन्नाव मामले में आरोपी विधायक समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा, जिससे आरोपियों पर आरोप सही है या गलत यह तय हो सकेगा। पीड़िता मेडिकल टेस्ट के लिए लखनऊ रवाना हो चुकी है। पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ लखनऊ टेस्ट के लिए गई है। इस दौरान पीड़िता को काफी सुरक्षा में रखा गया है। ताकि किसी भी तरह से इस केस को प्रभावित नहीं किया जा सके। बताते चलें कि मामले में आरोपी विधायक को बचाने वाले दो मंत्रियों ने भी इस्तीफा दे दिया है।

Related Articles

Close