ब्रेकिंग न्यूज़

तेजस्वी का वार ‘ये मेक इन इंडिया नहीं, रेप इन इंडिया है’

रेप जैसे जघन्य अपराध देश को हिला के रख देते हैं, ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। निर्भया आज भी इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है, लेकिन यहां सिर्फ राजनीति राजनीति और सिर्फ राजनीति ही होती है। ऐसे में अब तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। जी हां, तेजस्वी ने पीएम मोदी को सीधे सीधे कठघरे में खड़ा किया है, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी की तरफ से इसका जवाब कौन देता है, वैसे भी आजकल आरोप प्रत्यारोप के सुर ही सुनवाई देते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

उन्नाव और कठुआ रेप केस ने सबको झकोझोंर के रख दिया है, ऐसे में एक बार फिर से देश में गुस्सा देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से जमकर सियासत भी हो रही है, ऐसे में अब तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बड़ा वार किया  है। तेजस्वी ने मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि अब कहां गया आपका 56 इंच का सीना? दरअसल, इस मुद्दे को लेकर पीएम मोदी की चुप्पी विपक्ष का रास्ता खोलती हुई नजर आ रही है, ऐसे में पीएम मोदी के जवाब का पूरा देश इंतजार कर रहा है।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि अब मेक इन इंडिया नहीं रहा है, बल्कि रेप इन इंडिया हो गया और इस पर देश के पीएम की चुप्पी सबको और भी ज्यादा हिला देती है। तेजस्वी ने कहा कि बतौर पीएम देश की जनता को जवाब देना चाहिए, न कि चुप्पी साध कर बैठने की। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि आज 56 इंच सीना कहीं गुम हो गया है। इस दौरान तेजस्वी ने बीजेपी की महिला मंत्रियों की चुप्पी को लेकर भी निशाना साधा। जी हां, तेजस्वी ने कहा कि एक महिला होने के बावजूद सुषमा, स्मृति सभी चुप्पी साधी हुई हैं।

गौरतलब है कि देश में इन दोनों दो बड़े रेप केस ने सबको झकझोंर के रख दिया है, जिसकी वजह से सड़क तक लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा  है, ऐसे में सब न्याय की गुहार लगा रहे हैं,तो फिलहाल उन्हें सिर्फ दिलासा ही दिलाया जा रहा है। फास्ट एक्ट कानून होने के बावजूद इंसाफ होने में इतना समय लगना सबको हिला के रख देता है, ऐसे में चाहिए अब इस मामले में तेजी से सुनाई होनी चाहिए, ताकि पीड़िता और मृतका को जल्दी ही इंसाफ मिल सके।

Related Articles

Close