ब्रेकिंग न्यूज़

गृह मंत्रालय ने योगी को दिया क्लीन चिट, बढ़िया काम कर रही है यूपी सरकार

उन्नाव मामले को लेकर अब सरकार और प्रशासन में आर पार की लड़ाई जा रही है। जी हां, केंद्र सरकार अब इस मामले में कूद चुकी है। केंद्र ने उन्नाव को लेकर सीएम योगी को क्लीन चिट दे दिया है, जिसके बाद से लेकर यूपी में सियासी तकरार तेज हो चुकी है। बता गदें कि राजनाथ ने यूपी मामले में सीएम योगी को क्लीन चिट देते हुए उनकी खूब तारीफ की है, ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि क्या अब पीड़िता को भी न्याय दिलाने के लिए केंंद्र की तरफ दवाब बनाया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए राजनाथ ने कहा कि योगी काफी अच्छा काम कर रहे हैं, उनकी पकड़ पूरे प्रदेश पर है, ऐसे में योगी पर किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं लेना चाहिए। राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि योगी ने अपनी सूझ बूझ से इस केस को हैंडल किया है, ऐसे में केंद्र सरकार उनकी काफी तारीफ करती है। और प्रदेश में होने वाली घटनाओं को लेकर जल्दी ही पीड़िता को इंसाफ दिलाया जाएगा, ऐसे में देखने को वाली बात यह होगी कि आखिर पीड़िता को इंसाफ कब तक मिलेगा? राजनाथ सिंह तारीफ ही करते रहेंगे या फिर यूपी सरकार की लगाम भी कसेंगे।

बताते चलें कि यूपी में एनकाउंटर को लेकर भी राजनाथ सिंह ने कहा कि आरोप तो हर किसी भी लगाया जा सकता है, लेकिन एनकाउंटर को लेकर यूपी सरकार काफी अच्छा काम कर रही है, ऐसे में यूपी सरकार द्वारा यह कदम काफी अच्छा है। साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि योगी सरकार काफी अच्छा काम कर रही है, इससे अपराध का खात्मा हो रहा है। साथ ही प्रदेश में शांति का माहौल बन रहा है। उन्नाव रेप केस में राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार इस पर काम रही है, औऱ जल्दी ही पीड़िता को इंसाफ मिलेगा।

कठुआ रेप केस पर भी राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार त्वरित कार्रवाई करे ताकि इस मामले को लेकर किसी भी तरह की कोई गुजाइंश न हो। ऐसे में अब देखने को वाली बात यह होगी कि क्या राजनाथ सिंह के आदेश के बाद जम्मू कश्मीर की सरकार कार्रवाई में तेजी से करेगी या नहीं। बता दें कि कठुआ मामले में सीएम महबूब मुफ्ती ने कहा कि वो इस मामले में नया कानून बनाकर दोषियों को फांसी की सजा दिलाएंगे। नाबालिग से रेप के मामले में कई राज्योंं ने फांसी की सजा का कानून बनाया है, ऐसे में अब जम्मू कश्मीर में ही इस तरह का कानून बन सकता है।

Related Articles

Close