बॉलीवुड

जाह्नवी को लेकर इस वेबसाइट वाले ने कह दी बेहद भद्दी और गन्दी बात, पढ़ कर अर्जुन कपूर ने खोया आपा

मुंबई: हम सभी यह जानते हैं कि बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनकी यादें उनके काम के जरिये हमेशा लोगों के दिलों में जिन्दा रहेंगी। श्रीदेवी की मौत से ना केवल बॉलीवुड को धक्का लगा था, बल्कि पूरा देश इस खबर को सुनकर शोक में डूब गया था। यहाँ तक की श्रीदेवी के विदेशी फैन्स भी काफी दुखी हुए थे। पाकिस्तान में भी श्रीदेवी के काफी चाहने वाले थे, उन्हें भी श्रीदेवी की मौत से गहरा धक्का लगा था।

श्रीदेवी की मौत उस समय हुई थी, जब वह अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गयी हुई थीं। वहीँ होटल के बाथरूम में उन्हें अचेतावस्था में पाया गया था। पहली बार डॉक्टरों ने जांच में उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया था, लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथरूम में बाथटब में डूबकर हुई है। फोरेंसिक रिपोर्ट में यह भी बात सामने आई थी कि उन्होंने शराब का ज्यादा सेवन कर लिया था, जिस वजह से वह खुद को संभाल नहीं पायीं और बाथटब में डूबकर उनकी मौत हो गयी।

जान्हवी 21वां जन्मदिन, श्रीदेवी की ये इच्छा आज अपने बर्थडे पर पूरी करेंगी जान्हवी, पहली बार मां के बिना मनाएंगी 21वां जन्मदिन
इस जानकारी के बाद सभी लोगों को हैरानी हुई थी, क्योंकि श्रीदेवी शराब का सेवन कभी नहीं करती थीं। कभी-कभी किसी पार्टी में वह बियर या वाइन पी लेती थीं, लेकिन हार्ड लिकर को उन्होंने कभी हाथ नहीं लगाया था। इस वजह से उनकी मौत को शक के घेरे में भी लाया गया था। श्रीदेवी की मौत से सबसे ज्यादा उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी को धक्का लगा। श्रीदेवी और जाह्नवी के बीच माँ-बेटी से ज्यादा दोस्त का रिश्ता था। इस वजह से जाह्नवी को श्रीदेवी की मौत का सबसे ज्यादा दुःख है।

श्रीदेवी की मौत के बाद अपनी सौतेली बहनों जान्हवी और ख़ुशी की इस तरह से मदद कर रहे हैं अर्जुन कपूर
जो अर्जुन कपूर कभी जान्हवी और ख़ुशी को अपनी बहन मानने से इनकार करते थे, वहीँ अर्जुन कपूर श्रीदेवी की मौत के बाद जान्हवी और ख़ुशी के काफी करीब आ गए हैं। हाल ही में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों ख़ुशी और जाह्नवी के साथ अर्जुन कपूर से मिलने के लिए उनके घर गए हुए थे। जहाँ से बाहर निकलते समय जाह्नवी स्पॉट हुई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग का शेड्यूल ख़त्म हो गया है, वहीँ अर्जुन भी नमस्ते इंग्लैण्ड की शूटिंग कर रहे हैं। हालाँकि इस समय वह मुंबई में ही हैं, इसी वजह से बोनी कपूर अर्जुन से मिलने उनके घर गए हुए थे।


आपको बता दें अर्जुन से मिलने के लिए जाह्नवी डीप नेक फ्लोरल गाउन पहनकर पहुंची थी। जिसके बैक से उनके गारमेंट दिखाई दे रहे थे। ऐसे में एक वेबसाइट ने यह लिखा कि जान्हवी अर्जुन कपूर से मिलने के लिए काफी सेक्सी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। जिससे उनके अन्दर के सारे गारमेंट दिखाई दे रहे थे।

अपनी बहन के बारे में ऐसी खबर पढ़कर अर्जुन कपूर काफी भड़क गए और उन्होंने इस खबर की कटिंग को पोस्ट करते हुए लिखा, “U know what F**k u man f**k As a Website”. अर्जुन कपूर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा एक वेबसाइट के तौर पर इस तरह की बात को लाइमलाइट में लाना और लोगों ने ध्यान में लाना बहुत ही शर्मनाक है। ये भी शर्मनाक है कि तुम्हारी आँखें ऐसी चीजें खोजती हैं। क्या ऐसे ही हमारे युवा महिलाओं को देखते हैं।

Related Articles

Close