इस एक्ट्रेस ने किया था सलमान खान का सपोर्ट, अब मिल रहे हैं अश्लील मैसेज और जान से मारने की धमकी

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण केस में बीते गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुना दी। कोर्ट के इस फैसले के बाद विश्नोई समाज के लोगों ने खूब पटाखे फोड़े और खुशियाँ मनाई। वहीँ सलमान के फैन काफी उदास दिखे। ऐसे में कुछ बॉलीवुड हस्तियाँ सलमान खान के सपोर्ट में भी दिखाई दी। बॉलीवुड हस्तियों के अनुसार सलमान खान को सजा नहीं होनी चाहिए थी, सलमान खान बेगुनाह हैं।


हालाँकि सालमान खान को सजा भी हुई और शनिवार को उन्हें जमानत भी मिल गयी। अब सलमान खान का सपोर्ट करने वाले लोगों पर मुसीबत आ गयी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म हम साथ-साथ हैं में सलमान खान की माँ की दोस्त बनी कुनिका संदानंद लाल को पिछले कुछ दिनों से अश्लील मैसेज और जान से मारने की धमकी मिल रही है। कुनिका ने इसके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। कुनिका ने अनुसार उनका कसूर सिर्फ यही है कि उन्होंने काले हिरण केस में सलमान खान का समर्थन किया था।

काले हिरण के शिकार के मामले में एक न्यूज़ चैनल के डिबेट में कुनिका ने कहा था कि, “विश्नोई समाज खुद भी शिकार करता है, इसलिए उन्हें सलमान खान का विरोध नहीं करना चाहिए।“ कुनिका ने आगे कहा था कि, “विश्नोई समाज को सलमान खान को एक उदहारण के तौर पर लेना चाहिए। समाज को सलमान के बेल का विरोध नहीं करना चाहिए। विश्नोई समाज को चाहिए कि वह सलमान खान से अपने समाज के हित के लिए काम करवाएं। हिरण पालने और जंगल गोद लेने जैसे काम सलमान खान से करवाए जा सकते हैं।“

कुनिका ने डिबेट के दौरान विश्नोई समाज पर सवाल दागते हुए कहा था कि इस समाज के लोग खुद भी शिकार करते हैं। यह मांसाहारी समाज में शाकाहारी होने जैसा है। कुनिका ने कहा कि उनकी इस बात को कहने के बाद विश्नोई समाज के संतोष विश्नोई नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें फ़ोन किया और माफ़ी मांगने के लिए कहा। कुनिका ने विश्नोई समाज की बात मान ली, क्योंकि उनके आस विश्नोई समाज के मांसाहारी होने के कोई सबूत नहीं थे। लेकिन इसके बाद भी मामला यहीं नहीं रुका। माफ़ी मांगने के बाद भी धमकी भरे फोन और मैसेज आते रहे।

कुनिका के अनुसार सोशल मीडिया पर भी उन्हें धमकाया जा रहा है। कुनिका ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके उसमें माफ़ी मांगी है। इसके बाद भी धमकी और अश्लील मैसेजों का सिलसिला नहीं थमा। अंत में कुनिका ने हारकर इसके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीँ जानकारी के अनुसार यह भी पता चला है कि कुनिका के खिलाफ विश्नोई समाज ने भी केस दर्ज करवाया है। आपको बता दें कुनिका बॉलीवुड की कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं।