हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

“कट्टरपंथी इस्लाम मतलब रेप और अत्याचार”, कट्टरपंथियों ने किया मेरा बलात्कार : मुस्लिम महिला!

नई दिल्लीः ईरान की एक मुस्लिम महिला का एक वीडियों आजकल सोशल मिडिया पर काफ़ी वाइरल हो रहा हैं। इस वीडियों में महिला कट्टरपंथियों द्वारा अपने ऊपर किए गये अत्याचारों के बारे में बता रही है। महिला अपना दर्द बताते बताते ज़ोर से रोने लगती है। Muslim woman saying about Burqa, three divorces and Islam.

बलात्कार से पहले तोड़ा पैर –

वीडियो में महिला ने अपने शरीर पर लगी चोटों को भी दिखाया। महिला ने बताया कि ईरान में महिलाओं को काले बुर्क़े में रहना जरुरी है, लेकिन मुझे बुर्क़े में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं। मैंने बुर्क़ा पहनने से इंकार किया तो वो लोग मुझे पकड़ कर ले गए और 3 साल की सजा के लिए जेल में बंद कर दिया।

उसने आगे बताया कि वह 2 साल तक जेल में रही फिर 3 लोगों ने मेरा बलात्कार किया। महिला ने कहा कि बलात्कार से पहले उन लोगों ने पैर तोड़ दिया था। जिसके कारण मेरे पैरों में गहरा घाव हो गए इसलिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। आप इस विडियो में खुद देख सकते हैं कि कैसे इस महिला ने अपनी आप बीती दुनिया को बतायी है।

 कट्टरपंथी इस्लाम सबसे दुनिया की सबसे डरावनी चीज –  

जब महिला से इस्लाम के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि “कट्टरपंथी इस्लाम दुनिया की सबसे डरावनी चीज है। महिला ने आगे कहा कि, “कट्टरपंथी इस्लाम मतलब रेप, कट्टर इस्लाम मतलब अत्याचार” है। महिला ने बताया कि इस्लाम ने कैसे इसकी जिंदगी नरक से भी बदतर बना दी हैं।

इस्लाम की जमकर कट्टर बुराई करते हुए महिला ने कहा कि आप देख सकते हैं कैसे सिर्फ़ एक बुर्क़ा ना पहनने पर मेरे ऊपर इतना अत्याचार किया गया। पर भारत के कट्टरपंथी और सेक्युलर तत्व कहते है की बुर्क़ा पहनना या न पहनना महिलाओं की ख़ुद की पसंद है।

बुर्क़ा, तीन तलाक़, दोयम दर्जे का जीवन मुस्लिम महिलाओं की खुद की पसंद नहीं हैं। ये सोच ग़लत हैं। बुर्क़ा पहनना कट्टरपंथ द्वारा मुस्लिम महिलाओं पर थोपा गया और यह इंसानियत के बिल्कुल ख़िलाफ़ है।

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, तीन तलाक़ का 90 प्रतिशत से ज़्यादा भारतीय मुस्लिम महिलाओं ने विरोध किया था।

 

आप भी देखें महिला पर इस्लाम द्वारा किये गए बेइंतहा जुल्मों का वीडियो –

https://youtu.be/-WV6Nt4TnVM

DMCA.com Protection Status