राजनीति

लालू के घर बजेगी शहनाई, गांव भऱ में खुशहाली का माहौल

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप जल्दी ही दुल्हा बनने वाले हैं, इस बात की खुशी पूरे गांव में दिखाई दे रही है। जी हां, जिस लड़की से तेज प्रताप की शादी हो रही है, उस लड़की के गांव वाले बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, तेज की बनने वाली दुल्हनिया को लेकर लोगों ने यह भी कयास लगाने शुरू कर दिये  हैं कि आने वाले दिनों में वो मुख्यमंत्री भी बन सकती है। बता दें कि ये रिश्ता दो राजनीतिक परिवारों के बीच हो रही है, ऐसे में लोगों के बीच काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

लालू के बेटे की शादी बिहार के पूर्व सीएम की पोती से हो रही है, ऐसे में यह दोनोंं परिवारों के लिए बहुत ही खुशी की बात है। बताते चलें कि शादी फिक्स होने के बाद लालू से मिलने दिल्ली आए थे तेजप्रताप। तेजप्रताप की शादी ऐश्वर्या से हो रही है, ऐश्वर्या की शिक्षा दिल्ली से हुई है। बता दें कि दोनों परिवारों के बीच काफी पुराने संबंध है, ऐसे में अब यह रिश्तेदारी में बदल जाएगी। शादी के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोगों को मेरी शादी की काफी टेंशन हो रही थी, ऐसे में मैं अपनी शादी में सबको बुलाउंगा, फिर चाहे वो नीतीश चाचा हो, या फिर पीएम मोदी।

तेजप्रताप ने कहा कि जब शादी होनी होती है, वो जाती है, हमारे घर में बड़े रिश्ता तय करते हैं, ऐसे में बड़ो की पसंद ही हमारी पसंद होती है। इसलिए जहां भी माता पिता ने शादी फिक्स की है, वो मुझे पंसद है। बता दें कि  दोनों की सगाई 25 अप्रैल को होगी, ऐसे में शादी मई में होने की संभावनाएं है। बताते चलें कि लालू से मिलने जब दिल्ली गये थे तेजप्रताप तो उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए कहा  कि लोग चाहे जितनी भी  कोशिश कर लें, लेकिन हमसे हमारी मुस्कान नहीं छीन सकते हैं।

ऐश्वर्या  के घरवालों का भी कहना है कि वो बहुत ही भाग्यशाली है, जो उनके घऱ का  रिश्ता लालू परिवार के साथ हो रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लालू एक कद्दावर नेता है, ऐसे में लालू के घऱ से रिश्ता होना हमारे लिए बहुत ही ज्यादा खुशी की बात है। हमारे घर की बेटी सही घराने में जा रही है, वहां उसका भविष्य उज्ज्वल रहेगा। सूत्रों की माने तो दोनों की शादी 12 मई को होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close