एडल्टस्टार ने खोला एडल्ट फिल्म का नंगा राज, कहा हर दिन लाखों कमाता हूँ लेकिन…..

एडल्टस्टार ने खोला एडल्ट फिल्म का नंगा राज: एडल्ट फिल्मों के बारे में किसी को बताने की जरुरत नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अन्य फिल्मों की तरह एडल्ट फिल्मों की भी इंडस्ट्री है। हालाँकि भारत में इस तरह की फ़िल्में चोरी से बनायीं जाती हैं, लेकिन अमेरिका में बाकायदा इसके लिए इंडस्ट्री है। एडल्ट इंडस्ट्री में सैकड़ों लोग काम करते हैं। एडल्ट इंडस्ट्री का व्यापार भी बहुत बड़ा है। भारत जैसे देश में एडल्ट फिल्मों का बहुत बड़ा बाजार है। यहाँ इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा एडल्ट कंटेंट देखे जाते हैं। हालत यह है कि बच्चों से लेकर बड़े तक बड़े चाव से एडल्ट देखते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता ना होते शाहरुख़ खान तो होते एडल्टस्टार:

एक बार की बात है शाहरुख़ खान ने कहा था कि अगर वह फिल्म अभिनेता नहीं होते तो शायद वह एडल्ट स्टार होते। हालाँकि यह बात उन्होंने सीरियस होकर कही थी, या मजाक में इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन क्या अपने कभी सोचा है कि एक एडल्टस्टार की जिंदगी कैसी होती है। अक्सर लोग यही सोचते हैं कि एक एडल्टस्टार का जीवन बहुत ही अच्छा होता है। वह कई लड़कियों के साथ सेक्स करता है और जीवन के मजे लेता है, लेकिन क्या यही पूरा सच है? शायद नहीं।

एडल्टस्टार हर रोज कमाता है लगभग 2.50 लाख:

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह कहानी का आधा हिस्सा है। पिछले साल एडल्टस्टार की जिंदगी के बारे में एडल्टस्टार कैरन ली ने बहुत दर्दनाक कहानी बतायी थी। कैरन ने बताया कि उनका असली नाम एडम है और एक बच्चे के बाप हैं। उनकी पत्नी क्रिस्टन प्राइस भी एक एडल्ट एक्ट्रेस हैं। लेकिन पत्नी के साथ वैवाहिक जीवन अच्छा नहीं है। कैरन ने बताया कि एडल्ट फिल्मों की शूटिंग का शेड्यूल बहुत थकावट भरा रहता है। कैरन ने बताया कि वह हर दिन लगभग 2.58 लाख रूपये कमा लेते हैं। लेकिन अगर वह हर दिन काम करें तो पूरे साल में 9.6 करोड़ ही कमा सकते हैं।

सेट पर उत्तेजित होना होता है बहुत मुश्किल:

कैरन ने बताया कि एडल्ट फिल्मों की शूटिंग लगातार तीन घंटे करनी पड़ती है। सेट पर शूटिंग के दौरान 30 से ज्यादा लोग होते हैं। सबकी निगाहें एक्टर और एक्ट्रेस पर होती हैं। वहां जोज मेकअप आर्टिस्ट होता है, उसे फ़ोन पर खेलते हुए और साउंड रिकार्डिस्ट को किताब पढ़ते हुए आसानी से देखा जा सकता है। सेट का माहौल इतना डल होता है कि किसी भी एडल्टस्टार के लिए उत्तेजित होना मुश्किल भरा काम रहता है। कैरन ने अपने एक आउटडोर शूटिंग के बारे में बताया कि एक बार उन्हें एक पार्क में बर्फ के बीच बैठकर शूट करना था।

एडल्टस्टार की जिन्दगी रहती है हर समय खतरे में:

उस समय वह अपनी ऊँगली को भी महसूस नहीं कर पा रहे थे। कैरन ने बताया कि उनकी जिंदगी हर समय खतरे में रहती है। उन्हें अपने कई सहयोगियों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना पड़ता है। ऐसे में सेक्स जनित रोगों के होने का हमेशा खतरा बना रहता है। हर बार वह सुरक्षित सम्बन्ध बनाने की कोशिश करते हैं। कैरन ने बताया कि एक एडल्टस्टार को हर 10 से 14 दिनों में अपना एचआईवी टेस्ट करवाना होता है। कैरन का जीवन बहुत आम है। वह घर जाकर आम लोगों की तरह ही रहते हैं और घर पर फुटबॉल खेलते हैं।