ब्रेकिंग न्यूज़

आसाराम के साथ जेल में रहेंगे सलमान खान, जानिये क्यों नहीं मिली जमानत

सलमान खान ने जैसा सोचा था, वैसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। जी हां, सलमान खान सजा के तुरंत बाद ही जमानत चाहते थे, लेकिन कोर्ट ने उनकी एक नही सुनी। बता दें कि सरकारी वकील ने सलमान खान को आदतन मुजरिम बताया, जिसके बाद कोर्ट ने उनके साथ जरा भी नरमी नहीं बरती। हालांकि, हाई सिक्योरिटी के तहत सलमान को जेल में रखा जाएगा। बताते चलें कि सलमान के चेहरे पर मायूसी देखने को मिली, क्योंकि उन्हें पांच साल की सजा हुई है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

काला हिरण मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा हुई है। जी हां, सलमान एक हाथ सजा चाहते थे, तो दूसरे हाथ जमानत चाहते थे,  जिसके लिए वकील ने पहले ही पेपर तैयार कर लिये थे, लेकिन कोर्ट ने एक नहीं सुनी, जिसकी वजह से अब एक रात सलमान को जेल में बितानी पड़ेगी, इसके बाद जमानत को लेकर फैसला आ सकता है। बता दें कि वकील के लाख कोशिशों के बावजूद सलमान खान को बेल नहीं मिली, क्योंकि कोर्ट के पास वक्त नहीं था।

बताते चलें कि काला हिरण मामले में सलमान को सजा हुई तो बाकि सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया, जिसमें  सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह शामिल है, ऐसे में सलमान के लिए बड़ा झटका है। जी हां, सलमान खान को जोधपुर सेंट्रेल जेल ले जाया गया है, जहां मेडिकल टेस्ट होने के बाद उन्हें जेल में रखा जाएगा, इस दौरान उनके वकील ने हाई सिक्योरिटी की मांग की है, जिसकी वजह से सलमान को हाई सिक्योरिटी में रखा जाएगा, लेकिन खाना उन्हें आम कैदियों जैसा ही मिलेगा।

यहां बड़ी बात यह है कि सलमान खान को आसाराम बापू के साथ ही रखा जाएगा, यानि सलमान जितने दिन जेल में रहेंगे, वो आसाराम बापू के साथ ही रहेंगे। ऐसे में शाम को सलमान के दोनोंं भाई जोधपुर पहुंचेगे, जिसकी वजह से एयरपोर्ट पर सुरक्षा टाइट कर दिया गया है। बता दें कि सलमान के वकील ने सलमान को कम से कम सजा दिलाने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने एक भी नहीं सुनी कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई।

सलमान खान  के वकील एक बार फिर सेशंस कोर्ट के जज से पास आज ही सुनवाई की गुहार लगाने पहुंचे थे, लेकिन कोर्ट के पास वक्त नहीं था, इसके लिए सुनवाई कल तक के लिए टाल दिया गया। आपको बता दें कि सलमान की जमानत पर सुनवाई कल यानि शुक्रवार सुबह 10.30 बजे होगी, जिस दौरान यह तय होगा कि सलमान को बेल मिलती है या नहीं। इसके अलावा सलमान पहले भी दो बार जेल जा चुके हैं।

Related Articles

Close