इवेंट के दौरान बोल्ड ड्रेस की वजह से इस एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मिदा, बार-बार करती रहीं….

सुरवीन चावला: बॉलीवुड की दुनिया के बारे में किसी को कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। बॉलीवुड की दुनिया चमक-धमक से भरी हुई है। इस चमक-धमक की दुनिया में कब क्या हो जाता है, लोगों को पता भी नहीं चलता है। बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ की बात करें तो यह आम आदमी के जीवन से बिलकुल ही अलग होता है। यहाँ की लाइफस्टाइल बिलकुल ही अलग होती है। बॉलीवुड की बात हो और विवाद सामने ना आये ऐसा हो ही नहीं सकता है। जी हाँ दोनों का बहुत पुराना रिश्ता है।

समय-समय पर होती रहती हैं ऊप्स मोमेंट का शिकार:

बॉलीवुड में अक्सर किसी ना किसी वजह से विवाद होता ही रहता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अक्सर अपनी ड्रेस की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। कुछ अभिनेत्रियाँ खुबसूरत और सबसे अलग दिखने के चक्कर में कभी-कभी ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि अलग दिखने की बजाय उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। जी हाँ अक्सर बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ इस ऊप्स मोमेंट का शिकार होती रहती हैं। इसी कड़ी में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई है।

सुरवीन चावला कार्यक्रम में पहुंची हॉट आर बोल्ड ड्रेस में:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला को तो आप जानते ही होंगे। अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें सुरवीन चावला वही हैं, जिन्हें आप बॉलीवुड फिल्म हहेट स्टोरी में देख चुके हैं। हेट स्टोरी में सुरवीन ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा था कि लोग इनके दीवाने हो गए थे। इसके साथ ही सुरवीन बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें होटल ताज में शनिवार को GQ स्टाइल अवार्ड का कार्यक्रम था। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला बहुत ही हॉट और बोल्ड ड्रेस में वहां पहुंची।

ड्रेस की वजह से कार्यक्रम में होना पड़ा सुरवीन को शर्मिंदा:

सुरवीन को देखकर लोगों की निगाहें उनके ऊपर ही जम गयी थी। आखिर हो भी क्यों नहीं, सुरवीन ने काले रंग का हाई स्लिट गाउन पहना हुआ था। इस ड्रेस में वह इतनी ज्यादा खुबसूरत लग रही थी, कि क्या कहा जाये। हालाँकि इस ड्रेस को रेड कारपेट पर संभालना आसान काम नहीं था। सुरवीन को अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से कई बार शर्मिंदा भी होना पड़ा। दरअसल उनकी ड्रेस बार-बार सरक रही थी, जिसकी वजह से उन्हें इसे बार-बार ठीक करना पड़ रहा था। सुरवीन रेड कारपेट पर कई बार अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई कैमरे में स्पॉट हुईं।

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने किया कार्यक्रम में शिरकत:

हाई स्लिट होने की वजह से सुरवीन को रेड कारपेट पर चलने में भी काफी दिक्कतें हो रही थी। इसी वजह से वह अपने गाउन को कई जगहों से पकड़े हुई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस इवेंट में अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, निधि अग्रवाल, नुसरत बरुचा, हुमा कुरैशी, नोरा फतेही, मोहित मारवाह, अमित साध, इसाबेल कैफ, मंदाना करीमी, राहुल बोस, कबीर बेदी, अरुणोदय सिंह और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा भी शामिल हुए थे। इन सितारों की वजह से कार्यक्रम काफी शानदार हो गया था।