बॉलीवुड

अगर बॉलीवुड सितारे होते आम आदमी तो कुछ इस तरह से होती इनकी लाइफ, फोटो देखकर…

बॉलीवुड सितारे आम आदमी जैसे होते तो : अक्सर हम आपको बॉलीवुड से जुड़ी कई बातों के बारे में बताते रहते हैं। बॉलीवुड की दुनिया चमक-धमक की दुनिया है। इस दुनिया का ग्लैमर सबसे अलग होता है। इस दुनिया का ऐसा आकर्षण होता है कि लोग अपने आप इसकी तरफ खींचे चले जाते हैं। बॉलीवुड की दुनिया और आम दुनिया में बहुत ज्यादा फर्क होता है। यहाँ के लोगों का ना केवल रहन-सहन बल्कि सबकुछ आम लोगों की तुलना में बिलकुल अलग होता है। हाँ यह सच है कि ये भी आम इंसानों की तरह ही होते हैं, लेकिन इनका जीवन किसी राजा से कम नहीं होता है।

एक आम आदमी नहीं कमा पाता पूरे जीवन में:

हर आम आदमी की चाहत होती है कि वो बॉलीवुड के सितारों की तरह लाइफ जिए, लेकिन यह संभव नहीं है। बॉलीवुड के सितारे जितना एक महीने में उड़ा देते होंगे, उतना एक आम आदमी पूरे जीवन में कमा भी नहीं पाता होगा। जी हाँ आपको यह सुनकर भले ही हैरानी हो, लेकिन यही सच्चाई है। बॉलीवुड के सितारों को राजशाही जीवन जीने की आदत लग गयी है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर ये बॉलीवुड के सितारे अगर आम आदमी होते तो किस तरह का जीवन जीते?

फोटो देखकर नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी:

हम यह जानते हैं कि यह सोचकर ही आपकी हंसी नहीं रुक रही होगी। लेकिन एक बार ज़रा अपने पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री को एक आम आदमी के रूप में सोचकर एक बार देखिये, उनका कौन सा रूप आपके सामने आता है। आज हम आपके लिए बॉलीवुड के सितारों की कुछ फोटो लायें हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि अगर बॉलीवुड के सितारे आम आदमी होते तो वो कैसे दीखते। यक़ीनन इन फोटो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

आम आदमी होते बॉलीवुड सितारे तो दीखते ऐसे:

*- अरे ये क्या यह तो आमिर खान जैसा दिख रहा है? जी हाँ यह आमिर खान ही हैं, अगर ये आम आदमी होते तो बिलकुल ऐसे ही दीखते।

*- हे भगवान हॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा को यह क्या हो गया। इनका फिगर कुछ ज्यादा ही हो गया है। अगर प्रियंका आम महिला होती तो शायद इसी तरह दिखती।

*- OMG ये तो नवाब सैफ अली खान की बीबी करीना कपूर हैं, लेकिन इन्हें क्या हो गया है? कभी जीरो साइज़ फिगर के लिए मशहूर करीना ऐसी दिखती अगर आम महिला होती तो।

*- लगता है रणवीर सिंह को खाने के अलावा कुछ और नहीं सूझता है। तभी तो इनकी यह हालत हो गयी है।

*- रानी मुखर्जी को देखकर लगता है कि यह किसी गाँव को भोली-भाली गोरी हैं, जिन्हें जबरदस्ती फोटो खिंचवाने के लिए कहा गया है।

*- इस फोटो में प्रियंका भले ही गाँव की गोरी हों, लेकिन फिर भी कहर ढा रही हैं।

*- आज अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना देने वाली कैटरिना कैफ, 20 साल बाद इस तरह दिखाई देंगी। ऐसी ही तो होती है आम लोगों की जिन्दगी।

*- घंटों जिम में टाइम बिताने वाले जॉन अब्राहम अगर कुछ सालों तक जिम ना गए तो उनकी हालत ऐसी ही हो जाएगी।

*- चॉकलेटी बॉय कहलाने वाले रणबीर कपूर अगर अपनी सेहत का ध्यान ना रखें तो कुछ सालों बाद उनकी ऐसी हालत हो जाएगी कि लोग इन्हें मुश्किल से पहचान पाएंगे।

*- इस फोटो में ऋतिक रोशन ऐसे लग रहे हैं, जैसे अभी खेतों में काम करके आये हैं और थोड़ा आराम कर रहे हैं।

Back to top button