ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम पद के लिए यूपी के सीएम ने दिया बड़ा बयान, बोले ‘मैं योगी हूँ….’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा बयान दिया है। जी हां, योगी ने पीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। जब से प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की कमान योगी ने संभाला है, तब से ही सियासी गलियारों में पीएम के दावेदारी के लिए उनके नामो की चर्चा तेजी है। राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि पीएम मोदी के बाद लोग योगी को पीएम पद का दावेदार मान रहे है। ऐसे में जब इसी विषय पर योगी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए एक बड़ा बयान दे दिया। तो चलिए जानते हैं कि योगी आदित्यनाथ ने क्या कुछ कहा?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की रात को एक बड़ा बयान दिया, जिससे वो सभी अटकलें खारिज हो गयी, जिसमें यह माना जा रहा था कि पीएम मोदी के बाद उस पद पे कौन विराजमान होगा? जी हां, योगी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं एक योगी हूँ, पार्टी ने प्रदेश की सेवा करने का मौका दिया, ऐसे में प्रदेश की सेवा कर रहा हूँ, बाकी मैं पीएम पद के लिए योग्य नहीं हूं। मतलब साफ है कि योगी भविष्य में पीएम पद पे नहीं जाना चाहते हैं, लेकिन यहां उनकी राजनीति को भी माना जा रहा है।

बताते चलें कि योगी ने यूपी की गठबंधन को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। योगी का कहना है कि यूपी की गठबंधन से उन्हें कोई नुकसान नहीं है, क्योंकि यूपी की लोकसभा की 80 की 80 सीट बीजेपी के खाते में आने वाली है। इस दौरान योगी ने ये भी कहा मायावती और अखिलेश ये तय करें कि आने वाले समय मे कौन किसे अपना नेता मानेगा? क्योंकि इसके दावेदारी के लिए जहां एक तरफ मायावती हैं, तो वही दूसरी तरह अखिलेश और मुलायम भी है। इन सबके बीच योगी ने कहा कि अगर राहुल आते हैं, तो वो साइकिल पे कैसे बैठेंगे?

जी हां, राहुल गांधी पे तंज कसते हुए योगी ने कहा कि साइकिल पे केवल दो ही सीटे होती हैं, जिसमें एक पे अखिलेश हैं, तो दूसरी पे मायावती, तो राहुल कहाँ बैठेंगे? इसी बीच योगी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश मे अच्छा काम हो रहा है, और हम भी पिछले एक साल से काम कर रहे हैं, तो जाहिर सी बात है कि जनता ये सब गिनेगी, क्योंकि उसको विकास वाली सरकार चाहिए न कि गठबन्धन वाली। ऐसे में सीएम योगी ने ये भी कहा कि लोकसभा का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पे लड़ा जाता है, जिसकी वजह से यूपी समेत हर जगह बीजेपी बहुमत से जीतेगी।

याद दिला दें कि सपा बसपा के गठबंधन से भले ही विपक्ष को ये लग रहा हो कि वो बीजेपी को मात दे देगी तो इस बात से बीजेपी पूरी तरह से चिंता मुक्त है, क्योंकि इसके पास मोदी ब्रांड है, जिसका जादू देश के कोने कोने चलता है।

Related Articles

Close