समय पर नहीं मिला ऑर्डर तो भाई-बहन ने डिलिवरी बॉय को दी खौफनाक सजा, सुनकर नहीं होगा यकीन

ऑनलाइन शॉपिंग की दिवानगी को तो बहुत से लोगों में होती है और ऑर्डर के बाद तो अपनी पंसद की चीज पाने जल्द से जल्द पाने का उत्साह भी होता है, ऐसे में जब कई बार ऑर्डर देर से मिलता है गुस्सा भी आता है, पर क्या ये गुस्सा इस कदर भी हो सकता है कोई डिलिवरी बॉय की जान लेने पर ही तुल जाए । जी हां, दिल्ली में एक ऐसा ही डरवाना हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल दिल्ली में एक महिला द्वारा डिलिवरी बॉय को चाकू से बेहरमी से मारने का मामला सामने आया है.. बताया जा रहा है कि इस महिला ने डिलिवरी बॉय पर चाकू से इसलिए हमला किया क्योंकि वो उसका स्मार्टफोन देर से लेकर आया था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला पश्चिमी दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है, जिसमें आरोपी महिला की पहचान 30 वर्षीय कमल दीप के रूप में हुई है, वहीं पीड़ित डिलिवरी बॉय की पहचान अम्बिका एंकलेव निवासी 28 वर्षीय केशव के रूप में की गई है। चलिए आपको इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हैं..

मोबाइल फोन देर से मिला तो महिला पर हो गया खून सवार

दरअसल जब फ्लिपकार्ट बॉय केशव ने अपनी कस्टमर कमलदीप को एड्रेस कन्फर्म करने के लिए कॉल किया तो उस वक्त उसको अंदाजा नहीं था कि वही कॉल और उसकी वो सर्विस कितनी खतनाक साबित होने वाली है। कमलदीप ने फ्लिपकार्ट से 11 हजार का मोबाइल फोन ऑर्डर किया था और जब केशव दिल्ली के निहाल विहार में स्थित कमलदीप के घर पहुंचा तो पहले कमल दीप ने उसे लेट डिलिवरी के लिए खूब डांटा फिर और जब उसका गुस्सा इतने से भी शांत नहीं हुआ तो उसने केशव के साथ मारपीट शुरू कर दी।

खबरों की माने तो पहले उसने केशव को धक्का देकर नीचे गिराया और फिर उसी के जूतों की लेस उसके हाथों को बांध दिया । यहीं नहीं कमलदीप ने इसके बाद केशव का गला घोटकर मारने की कोशिश भी की। कमलदीप के सिर तो जैसे खून ही सवार था, वो कमल दीप केशव के ऊपर बैठ गई और उसे मुक्के मारने लगी।

वहीं शोर की आवाज सुनकर जबआरोपी महिला का भाई वहां पहुंच गया और उसने डिलिवरी बॉय और अपनी बहन के बीच मामला सुलझाने की कोशिश की। कमल दीप ने अपने भाई से कहा कि वो केशव को सबक सिखाने में उसकी मदद करे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद दोनों बहन-भाइयों ने मिलकर केशव पर 20 बार चाकू से वार किया।

मरा समझकर फेंक दिया नाले में

इतना ही नहीं जब केशव उनकी मार से बेहोश हो गया तो दोनों भाई-बहनों ने केशव की जेब से 40 हजार रुपये भी चुरा लिए। वहीं उन्होनें केशव को मरा हुआ मानकर देर रात चंदन विहार इलाके के एक नाले में फेंक दिया । इसके बाद जब नाले के पास से गुजर रहे लोगों ने केश को खून से लतपत पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने केशव को तुरंत संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया और केशव के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंची।

फिलहाल पुलिस ने कमल दीप और उसके भाई जीतेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि केशव को मारने के लिए चाकू और जूतों की लेस का इस्तेमाल किया गया लेकिन वो जिंदा है और ठीक है।” वहीं फ्लिपकार्ट ने इस मामले पर ट्वीट कर कहा है कि ”जो हुआ वो काफी दुखद है. वो अस्पताल में भर्ती हैं और जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद है।”