बॉलीवुड

माँ की मौत के एक महीने बाद नार्मल हुई जाह्नवी कपूर, शूटिंग के दौरान सेट पर किया यह काम…

सेट पर मुस्कुरातीं दिखीं जाह्नवी: किसी भी अपने की मौत हो जाने के बाद व्यक्ति को काफी दुःख होता है, यह सभी लोग जानते हैं। लेकिन यह भी सत्य है कि इस दुनिया में जो भी आया है, उसे एक ना एक दिन जाना ही है। इस दुनिया में कोई भी चीज स्थाई नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि जब भगवान की मृत्यु हो सकती है तो इंसानों की बात ही क्या है। जिसनें भी जन्म लिए है, उसे मरना ही है। कुछ लोगों की मौत अच्छी होती है तो कुछ लोगों की मौत बुरी होती है।

बॉलीवुड और पुरे देश को हुआ था बहुत दुःख:

जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ी, श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ी, सोशल मीडिया पर कह डाला सब कुछ

कुछ लोग अपना जीवन जीकर मरते हैं, जबकि कुछ लोगों की असमय मौत हो जाती है। जब किसी की असमय मौत होती है, तो इससे चाहने वालों को काफी दुःख होता है। ठीक ऐसा ही दुःख आज से लगभग एक महीने पहले श्रीदेवी की मौत पर लोगों को हुआ था। श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड के साथ ही पूरी दुनिया के लोगों को दुःख पहुंचा था। अगर बात श्रीदेवी के परिवार की करें तो सबसे ज्यादा दुःख बोनी कपूर और बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को हुआ।

सामने आई हैं शूटिंग के दौरान की कुछ फोटो:

जानकारी के अनुसार जान्हवी और श्रीदेवी भले ही माँ-बेटी थीं लेकिन इनके बीच एक दोस्त की तरह रिश्ता था। दोनों हर समय एक-दूसरे का ख़याल रखा करती थीं। जाह्नवी कपूर को इस बात का आज भी दुःख है कि वह अपनी माँ के आखिरी समय में उनके साथ नहीं थीं। आपको बता दें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में शूटिंग के दौरान की कुछ फोटो सामने आई हैं। इन फोटो में जाह्नवी कपूर सेट पर मुस्कुराते हुए दिखाई पड़ रही हैं। उनके साथ फिल्म के हीरो ईशान खट्टर भी हैं।

जाह्नवी की फिल्म धड़क होगी 6 जुलाई को रिलीज:

माँ श्रीदेवी की मौत के लगभग एक महीने बाद जाह्नवी धीरे-धीरे नॉर्मल हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दें श्रीदेवी की मौत 24 फ़रवरी 2018 को हुई थी। फोटो में फोटो में जाह्नवी और ईशान एक दुसरे का हाथ पकड़कर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। दुसरे फोटो में वे मुस्कुराते हुए फोटो खींच रहे हैं। आपको बता दें फिल्म धड़क की शूटिंग कोलकाता के न्यू मार्किट में चल रही थी। इस दौरान जाह्नवी को सलवार कुर्ता पहने हाथ में झोला लिए हुए देखा गया था। निर्देशक शशांक खेतान की यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन ने किया है।

माँ की मौत के 12 दिन बाद ही शुरू कर दी थी फिल्म की शूटिंग:

धड़क फिल्म के सेट से ईशान और जाह्नवी की कई फोटो और वीडियो लीक हो चुके हैं। इस तरह की लगातार घटती हुई घटनाओं को ध्यान में रखकर फिल्म के प्रोडूसर करण जौहर ने सेट पर मोबाइल फ़ोन को बैन कर दिया। जाह्नवी की माँ श्रीदेवी जाह्नवी को जल्द से जल्द सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहती थीं। माँ की इच्छा को पूरी करने के लिए जाह्नवी जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेना चाहती हैं, ताकि यह फिल्म तय समय पर रिलीज हो सके। यही वजह थी कि माँ की मौत के 12 दिन बाद से ही जाह्नवी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।

Related Articles

Close