मुख्य समाचार

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में छपा दुनिया का सबसे कीमती कार्ड, कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे

मुम्बई – शादी का कार्ड हर शादी में सबसे खास होता है। शायद इसी लिए लोग इसे आकर्षक बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। हर कोई चाहता है कि उसका शादी का कार्ड सबसे अलग और खूबसुरत दिखे। लेकिन, कभी-कभी कुछ लोग अपनी अमीरी दिखाने के लिए भी शादी के कार्ड पर हज़ारों रुपए खर्च करते हैं। ऐसा ही कुछ अंबानी परिवार भी कर रहा हैं। ये बात तो हम सभी जानते ही हैं कि अंबानी फैमिली के अमीरी के चर्चे न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मशहुर हैं। अंबानी फैमिली अपने शौक पूरा करने के लिए किस तरह से पैसे खर्च करती है। अब एक नई बात सामने आई है।

दरअसल, मुकेश अंबानी के बेटे की शादी तय हो गई है और उनकी शादी के लिए जो कार्ड छपा है वो इस वक्त अपनी कीमत को लेकर चर्चा में है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में जो कार्ड छपा है उसकी कीमत आप सोच भी नहीं सकते।

कीमती है मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड

शायद आपने ये खबर पढ़ी होगी की मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी तय हो गई है। लेकिन, इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में छपे कार्ड की कीमत की हो रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह चल रही है कि आकाश और श्लोका की शादी की एक कार्ड की कीमत डेढ़ लाख रुपये है। इतना ही नहीं कार्ड की कीमत को बताते हुए सोशल मीडिया पर इस कार्ड का वीडियो भी दिख रहा है। इस वीडियो में जो कार्ड दिखाया जा रहा है वह सोने से मढ़ा हुआ है। यह कार्ड बेहद खास नज़र आ रहा है। कार्ड में मोतियों की माला भी दिख रही है।

रिलायंस इडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी फिक्स हो गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर इस शादी के कार्ड को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर रिलायंस इडस्ट्रीज की ओर से एक बयान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है कि आकाश की शादी का एक कार्ड डेढ़ लाख रुपये होने की खबर पूरी तरह से गलत है। बयान में कहा गया है कि, ‘आकाश अंबानी की शादी के कार्ड को लेकर एक नकली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पूरी तरह से झूठ है।’

श्लोका मेहता होंगी अंबानी परिवार की बहू

हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता अंबानी परिवार की बहू होने जा रही हैं। जी हां, मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी इस साल के अंत में हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से होने वाली है। हाल ही में आकाश और श्लोका की सगाई हुई है। आपको बता दें कि श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं और कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक हैं। आकाश व श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में एक साथ पढ़ाई भी की है। श्लोका मेहता के पिता रसेल मेहता का हीरे का व्यापार विदेशों तक फैला हुआ है।

Related Articles

Close