मनचले ने बीच राह लड़कियों के सामने खोली पैंट की Zip, इंसानियत हुई शर्मिंदा!

महिलाओं के सामने खोली पैंट की चेन: हमारे भारत देश को सबसे अधिक संस्कारों और रीति रिवाजों का देश माना जाता है. लेकिन, कुछ लोग अपनी गंदी सोच के चलते लोगों को शर्मिंदा कर रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई अजीबो गरीब घटना का ज़िक्र देखने या सुनने को मिलता है. भले ही भारतीय सरकार लड़कियों की सुरक्षा के बड़े बड़े वादे कर रही है, लेकिन इसके बावजूद भी लड़कियां सुरक्षित नहीं है. घर से बाहर निकलते ही मनचलों की घटिया नज़रें उन्हें घूरती रहती हैं. वहीँ कुछ लोग ऐसे भी है जो लड़कियों को पटाने के लिए अपने घटियापन की सारी हदों को लांग जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ राह चलती लड़कियों को मनचले की गंदी हरकत का सामना करना पड़ा.

कैमरा में कैद हुई करतूत

दरअसल, ये पूरी घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की है. जहाँ  ऐसा अजीबोगरीब किस्सा सामने आया है, जिसे देख कर कोई भी शरीफ इंसाफ अपनी आँखें बंद कर लेगा. यहाँ के एक मनचले ने लड़कियों के साथ कुछ ऐसी हरकत की जो आप और हम कभी सपने में भी नहीं सोच सकते. आपको हम बता दें कि बेंगलुरु के एक CCTV कैमरा में ये सारी करतूत रिकॉर्ड हो गई. ये विडियो  दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से फ़ैल रही है. मिली जानकारी के अनुसार यहाँ के रहने वाले एक लड़के ने रास्ते में लड़कियों के सामने  पेंट की ज़िप खोल दी. जो कि पास लगे कैमरा में रिकॉर्ड हो गई.

पुलिस ने किया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज़

घटना का विडियो देखने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया है. फिलहाल वह मनचला फरार है लेकिन पुलिस के अनुसार वह बहुत जल्द हवालात के पीछे होगा. आपको हम बता दें कि ये पूरी घटना बंगलुरू के सांगोली रायन्ना पार्क की है. जहाँ बीते गुरूवार की रात विकृत मानसिकता वाला यह व्यक्ति सांगोली रायन्ना पार्क के नजदीक मेन रोड पर महिलाओं के सामने अपनी पैंट की जिप खोलकर अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था. इतना ही नहीं बल्कि वह  रोड पर गुजरने वाली हर महिला और लड़की को गंदे और अश्लील इशारे कर रहा था.

पहले भी करता था छेड़छाड़

बताया जा रहा है कि आरोपी इससे पहले भी सांगोली पार्क में पिछले कईं दिनों से घूम रहा था. हर रोज़ कोई ना कोई महिला उस मनचले की गंदी हरकतों और छेड़छाड़ का शिकार हो रही थी. जिसके बारे में पुलिस ने कोई कदम नही उठाया. लेकिन आख़िरकार वहां रहने वाले लोगों ने उस व्यक्ति को सबक सिखाने की ठान ली और इलाके की पुलिस को उसके बारे में सब कुछ बता दिया. जिसके बाद से पुलिस ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज़ कर लिया है. वहीँ दूसरी और पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है. फिलहाल उसकी पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपको हम बता दें कि भारत में ये ऐसा पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी बहुत सारी लड़कियां राह चलते मनचलों की घटिया हरकतों का शिकार होती चली आ रही है.