आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में शाहरुख को मिला ये रिर्टन गिफ्ट, तस्वीरों से हुआ खुलासा

हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई है । आकाश और श्लोका की सगाई के खुशी में सोमवार को अंबानी परिवार की तरफ से एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत किया। मीडिया में आई खबरों के अनुसार इस पार्टी में बॉलीवुड के कुछ खास मेहमानों के लिए अंबानी परिवार की तरफ से खास मेजबानी की गई.. जैसे बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्या अराध्या बच्चन के स्वागत के लिए जहां विशेष इंतजाम किया गया वहीं, बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को इस पार्टी में अंबानी परिवार की तरफ से एक खास तोहफा भी दिया गया है।

एंटिलिया में रखी गई ग्रैंड पार्टी

आपको बता दे कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे और जियो हेड आकाश अंबानी और श्लोका ने मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है। ऐसे में आकाश अंबानी ने जब अपने दोस्त को जीवनसाथी बनाने के फैसला लिया तो अंबानी परिवार ने इस सहर्ष स्वीकार कर लिया। इसके बाद से आकाश और श्लोका की शादी की खबरे मीडिया में आने लगी। बीते शनिवार गोवा में एक निजी समारोह के दौरान आकाश और श्लोका की सगाई हुई और फिर सोमवार को इसकी ग्रैंड पार्टी का आयोजन अंबानी के घर एंटिलिया में हुआ।

सिनेमा और खेल जगत की दिग्गज हस्तियां हुईं शामिल

इस शानादार आयोजन में सिनेमा और खेल दोनो जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। बॉलीवुड से जहां कैटरीना कैफ, किरन राव, करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, ऐश्वर्या राय अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची, वहीं खेल जगत से पूर्व मुंबई इंडियन्स खिलाड़ी हरभजन सिंह और जहीर खान के साथ सागरिका घाटगे, अनुपमा चोपड़ा जैस कई सितारे शामिल हुए।

शाहरुख को मिला कीमती तोहफा

वैसे तो इस पार्टी में पहुंचे सभी मेहमानों का अंबानी परिवार की तरफ से शानदार स्वागत हुआ.. पर इस पार्टी में शाहरूख और अंबानी परिवार के बीच खास बॉंडिंग देखने को मिली । पार्टी में अंबानी की बहू श्लोका के साथ भी शाहरुख की बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली। साथ ही शाहरुख श्लोका को कुछ समझाते भी नजर आए। वैसे इससे भी खास ये रहा कि कुछ वक्त पार्टी में गुजारने के बाद जब शाहरुख बाहर निकले तो उनके हाथ में एक ऐसी चीज दिखी जिसे देख लोग हैरान रह गए।

दरअसल, शाहरुख और करण जौहर, श्लोका और आकाश के साथ बाहर निकले और मीडिया के सामने पोज देने लगें तभी शाहरूख के हाथ में एक दिल के आकार की बड़ी सी अंगूठी दिखी। मीडिया में आई खबरों की मानें तो शायद ये रिंग अंबानी परिवार ने शाहरुख खान को रिटर्न गिफ्ट के रूप में दी है। वैसे फोटो खिंचवाने के बाद शाहरुख उस रिंग के बारे में आकाश अंबानी से बातचीत करते भी नजर आएं। इसके बाद जाते समय शाहरुख ने वो रिंग उतारकर अपनी जेब में रख ली।

ऐसे में इस रिंग का डिजाइन देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो रिंग अंबानी फैमिली ने गौरी खान के लिए गिफ्ट किया है। वैसे जो भी हो आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में शाहरूख का यूं फैमलियर होना बताता है कि शाहरुख, अंबानी परिवार के लिए बेहद खास हैं।