बॉलीवुड

टीवी की इस बहू ने दिखाया अपना असली रूप, कभी इंटिमेट सीन देकर हुई थी प्रसिद्द, देखें फोटो

त्र‍िधा चौधरी: अक्सर हम आपको असल जीवन और पर्दे के जीवन के बारे में बताते रहते हैं। बात बॉलीवुड की हो या छोटे पर्दे की दोनों ही चमक-धमक की दुनिया है। चमक-धमक की दुनिया में चीजें वैसी नहीं होती हैं, जैसी आम दुनिया में होती हैं। यहाँ के लोगों अक जीवन और रहन-सहन आम लोगों की अपेक्षा बहुत अलग होता है। हालाँकि कई बार हम पर्दे पर अपने चहेते अभिनेता-अभिनेत्री को अभिनय करते हुए देखकर उसके असल जीवन की कल्पना कर लेते हैं। हालाँकि कई बार हमारी कल्पना सही भी होती है और कई बार यह गलत भी हो जाती है।

पता चलता है असल जीवन की सच्चाई के बारे में:

अक्सर टीवी में बहू या बेटी का सीधा-साधा किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को देखकर लोग यही समझ बैठते हैं कि वह असल जीवन में भी बिलकुल ऐसी ही रहती होगी, जबकि लोगों का यह सोचना बिलकुल गलत होता है। पर्दे की दुनिया से जुड़ा हुआ हर व्यक्ति दोहरी जिंदगी जीता है। उसका असल जीवन अलग और पर्दे का जीवन अलग होता है। अक्सर सोशल मीडिया पर हमारे चहेते स्टार्स की फोटो वायरल होती है, जिससे हमें उनकी असल जीवन की सच्चाई के बारे में पता चलता है।

बहू के रोल में दिख चुकी त्र‍िधा चौधरी हैं बहुत ज्यादा हॉट:

टीवी पर कई सीरियल आते हैं, लेकिन कुछ सीरियल अपने किरदारों की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं। उस सीरियल का हर किसी को इंतज़ार रहता है। आज हम आपको एक ऐसे ही सीरियल के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आपको याद होगा तो 2016 में टीवी पर दहलीज नाम का एक टीवी शो आया था। इसमें त्र‍िधा चौधरी ने बहू का रोल निभाया था। इन्हें बहू के रोल में देखकर लोगों को लगा था कि यह असल जीवन में भी ऐसी ही होंगी। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि त्र‍िधा चौधरी असल जीवन में बहुत ज्यादा हॉट हैं।

त्र‍िधा  को है घूमने का बहुत ज्यादा शौक:

त्र‍िधा चौधरी को एनी एक्ट्रेस की तरह ही इन्स्टाग्राम का खूब शौक है। आये दिन यह अपनी फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इन्होने इन्स्टाग्राम पर कुछ छुट्टियों की फोटो शेयर की हैं। आपको बता दें त्रिघा इन फोटो में बिकनी में इतनी ज्यादा हॉट लग रही हैं, कि देखकर आपकी निगाहें एक पल के लिए थम जाएँगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें त्र‍िधा चौधरी को घूमने का काफी शौक है। अक्सर वह वैकेशन के लिए यूरोप जाती रहती हैं। ऐसे ही किसी वैकेशन की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

पर्दे पर बंगाली फिल्म से किया था डेब्यू:

आपको बता दें कुछ समय पहले त्र‍िधा चौधरी को विक्रम भट्ट की वेब सीरिज स्पॉटलाइट में देखा गया था। इसमें त्र‍िधा चौधरी ने अपने को-स्टार आरिफ जकारिया के साथ कई लिपलॉक और इंटिमेट सीन दिए थे। इसके बाद त्र‍िधा चौधरी सुर्ख़ियों में आ गयी थीं। आपको बता दें बंगाली एक्ट्रेस त्र‍िधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। त्रिघा ने पर्दे पर 2013 में बंगाली फिल्म मिशार रोहोस्यो से डेब्यू किया था। त्र‍िधा चौधरी की बोल्डनेस देखकर यक़ीनन आप उनके दीवाने बन जायेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close