ब्रेकिंग न्यूज़

बीजेपी पर मायावती का बड़ा हमला, ‘केद्र सरकार दोहरा मापदण्ड क्यों अपनाती है?’

पश्चिम बंगाल औऱ बिहार में भड़की हिंसा को लेकर यूपी की पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। जी हां, मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार दोहरा मापडंड अपनाती है, जोकि देशहित में किसी भी नजरिये से ठीक नहीं है, ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार को इस पर विचार करना चाहिए, लेकिन उनका ये फैशन बन गया। तो आइये जानते  हैं कि मायावती ने बीजेपी और केंद्र की सरकार पर क्या कुछ आरोप लगाएं हैं?

मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने हिंसा के मामले में सिर्फ बंगाल से ही क्यों रिपोर्ट में मांगा, बिहार में भी तो हिंसा हुई है, तो क्या वहां से इसलिए रिपोर्ट नहीं मांगा, क्योंकि वहां उनकी गठबंधन की सरकार हैं? ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार पर बरसती हुई मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार एक तरफ सौहार्द की बात करती है, तो वहीं दूसरी तरफ उसके कार्यकर्ता और नेता हथियार लेकर प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं, ये कैसा सौहार्द है?

कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी अमन चमन के नाम पर भी दोहरा मापदंड अपनाती है। इस दौरान मायावती ने आगे कहा कि बिना अनुमति के प्रदर्शन करना तो बीजेपी का शौक बन गया है, ऐसे में बीजेपी इस तरह की हरकतें करती हुई नजर आती है। दरअसल, मायावती ने आगे कहा कि बंगाल में ममता सरकार ने हथियार के साथ प्रदर्शन करने के लिए मना किया था, लेकिन बीजेपी के लोगों ने फिर भी वहां हथियार के साथ प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से वहां हिंसा भड़की, ऐसे में बीजेपी का यह सिर्फ फैशन है।

बीजेपी पर मायावती का बड़ा हमला, बिहार के साथ लीपा-पोती कर रही है सरकार

बिहार को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलती हुई मायावती ने कहा कि बीजेपी और केंद्र सरकार बिहार के साथ लीपा-पोती कर रही है, जोकि बहुत दुखद है। इस दौरान मायावती ने कहा कि बिहार को लेकर सरकार बिल्कुल भी सजग नहीं है, यही लजह है कि वहां पे हुई हिंसा को लेकर सरकार ने कड़ा रूख नहीं अपनाया, जोकि बीजेपी के दोहरे चरित्र की तरफ ही इशारा कर रही है। इस दौरान मायावती ने कासगंज हिंसा का भी जिक्र किया।

कासगंज हिंसा का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा कि बिना उचित कानूनी अनुमति के तिरंगा यात्रा निकालने से उत्तर प्रदेश के कासगंज में साम्प्रदायिक दंगा भड़का था, इसके पीछे भी सीएम योगी का हाथ, लेकिन बीजेपी पे इस तरह की हरकते शोभा नहीं देती है, ऐसे में बीजेपी को ऐसी हरकरतो से बचना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close