हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

पाकिस्तानी सेना के जवान की शर्मनाक हरकत, महिला पत्रकार को मारा तमाचा, देखें Viral Video

नई दिल्लीः बलूच में पाकिस्तानी सेना द्वारा महिलाओं के साथ किए जा रहे अत्यारों और अभद्रता से तो आप वाकिफ ही होंगे। अब आज जरा यहां की पुलिस को भी देख लीजिए कि वो महिलाओं के साथ कैसी अभद्रता करती हैं। आम महिलाओं की बात तो छोड़िये पाकिस्तान सेना के जवान ने अपनी मर्दानगी दिखाने में एक महिला पत्रकार को ही थप्पड़ जड़ दिया। Pak police slap female reporter.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला रिपोर्टर ने कुछ भी उटपटांग सवाल नहीं किया फिर भी इस पाकिस्तानी सेना के कायर जवान ने महिला पत्रकार को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके साथ जवान ने टीवी चैनल का कैमरा भी तोड़ दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए पाक पुलिस की शर्मनाक 

जानें क्या था माज़रा –

दरअसल, पाकिस्‍तान के न्‍यूज चैनल K-21 की पत्रकार और एंकर सायमा कानवाल के पाक के एफसी ट्रूपर के जवान ने एक जोरदार तमाचा उस दौरान जड़ दिया जब वह कराची में लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं। यह महिला पत्रकार नदरा रजिस्‍ट्रेशन ऑफिस में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी और पाक के पैरामिलिट्री फोर्स का जवान कैमरामैन को रिकार्डिंग करने से रोक रहा था।

जिसका महिला पत्रकार ने विरोध किया और मना किया कि कैमरामैन को न रोके। और उन्होंने कहा कि वो किसी तरह से भी कानून व्‍यवस्‍था का उल्‍लंघन नहीं कर रहे हैं। इसके बावजूद यह जवान नहीं माना। इसके बाद जब सायमा कानवाल ने कैमरामैन से कैमरा उस जवान की तरफ कर उसका चेहरा पाकिस्‍तानी जनता को दिखाना चाहा तो जवान ने एक जोरदार तमाचा इस महिला पत्रकार को मार दिया।

 

 

https://youtu.be/8RNkT_lHS2Y

loading...