Viral

अभी अभीहार्ट अटैक आने की वजह इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, एक बार फिर शौक में डूबी पूरी इंडस्ट्री

मुम्बई – अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड से लगातर बुरी खबरे सुनने को मिल रही है। श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में लगातार कोई न कोई हादसा हो रहा है। आपको बता दें कि श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद से टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर, एक्ट्रेस नरगिस रबाड़ी और सूफी गायक प्यारे लाल वडाली का निधन हो चुका है। अब आज बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, 26 साल की उम्र में टीवी एक्टर करण परांजपे की मौत हो गई है। उनकी अचानक और इतनी कम उम्र में हुई मौत से पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे में है।

26 साल की उम्र में टीवी एक्टर करण परांजपे की मौत

26 साल की उम्र में टीवी एक्टर करण परांजपे की मौत हो गई। इस खबर से पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे में है। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि केवल 26 साल की उम्र में टीवी एक्टर करण परांजपे की मौत हो गई है। उनका निधन रविवार रात को उनके घर में हुआ। हालांकि, इस बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। यहां तक की करण की मौत का कारण भी सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि टेलीविजन शो ‘दिल मिल गए’ में अपनी एक्टिंग और लुक की वजह से घर घर में करण परांजपे को

जिगनेश नाम से जाना जाता था। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि करण की मौत रविवार रात में हुई। इस बात का पता तब चला जब सुबह करीब 11 बजे करण की मां ने उनके कमरे का दरवाजा खोला। वो अपने बेड पर मृत पाये गए। करण की मौत से टेलीविजन इंडस्ट्री और पूरा बॉलीवुड हैरान है। हालांकि, अभी तक उनकी मौत का कारण भी साफ नहीं हो सकता है।

हर्ट अटैक बताया जा रहा है मौत की वजह

अभी तक ये बात साफ नहीं हो सकी है कि 26 साल की उम्र में टीवी एक्टर करण परांजपे की मौत की असल वजह क्या है। हालांकि, कुछ लोग ये कह रहे हैं कि उनकी मौत हर्ट अटैक के कारण हुई है। आपको बता दें कि करण अपने माता पिता की इकलौती संतान थे। करण परांजपे ने ‘दिल मिल गए’ शो के अलावा टीवी के पॉपुलर शो ‘संजीवनी’ में भी काम किया था और लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी सराहना भी की थी।

एक्‍ट‍िंग के अलावा करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड भी काम कर चुके थे। करण ने टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ शो में संजीवनी अस्प्ताल में एक मेल नर्स का किरदार निभाया था। इस किरदार की वजह से वो घर घर में अपनी पहचान बना चुके थे। बताया जा रहा है कि करण की अचानक मौत से उनकी मां काफी दुखी हैं। वो घर में अपनी मां के साथ अकेले रहते थे। शो में करण के को एक्टर रहे करण वाही ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है – ‘तुम याद आओगे जिग्स।’ करण की मौत से उनका उनका परिवार और पूरा बॉलीवुड काफी सदमे में है।

Related Articles

Close