आखिरकार पोर्न एक्ट्रेस ने खोल दी डोनाल्ड ट्रम्प की पोल, एक घंटे के इंटरव्यू में बता दिया सबकुछ

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वैसे तो महिलाओं को लेकर अक्सर विवादों में घिरते रहे हैं पर अब अमेरिकी पोर्न स्टार रही स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के साथ अपने शारीरिक सम्बंधों का खुलासा कर जो तूफान खड़ा किया है, वो ट्रंप के लिए सबसे खतरनाक साबित हो सकता है। दरअसल ट्रंप के साथ अपने रिश्ते पर न बोलने का कॉन्‍ट्रेक्ट करने के बावजूद स्टॉर्मी ने सीबीएस टेलीविजन पर इसका खुलासा कर दिया है। एक घंट के इस इंटरव्यू में पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी ने ट्रंप के साथ अपने जिस्मानी रिश्ते का सच दुनिया के सामने ला दिया है।

पोर्न एक्ट्रेस स्टोर्मी ने इस एक घंटे के इंटरव्यू में बताया है कि डोनाल्ड ट्रंप से अपने जिस्मानी रिश्ते का खुलासा करने पर उन्हें चुप रहने की धमकी दी गई। यह धमकी उन्हें  सीबीएस टेलीविजन पर उनके होने वाले इंटरव्यू  के लिए दी जा रही थी । दरअसल 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से 11 दिन पहले स्टॉर्मी ने ट्रंप से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट किया था और इसके बदल में ट्रंप के वकील ने उन्हें एक लाख तीस हजार डॉलर दिए थे। ऐसे में इंटरव्यू के दौरान स्टॉर्मी ने कहा कि अब वो इस करार से छुटकारा पाना चाहती हैं,क्योंकि उनका मकसद है कि दुनिया को अपने संबंधों का सच बता सकें।

इंटरव्यू में बताई अपनी आप बीती

स्टॉर्मी को ट्रंप की तरफ से किस तरह धमकियां मिलीं, इसकी आपबीती भी स्टॉर्मी ने इंटरव्यू के दौरान सुनाई है। स्टॉर्मी के अनुसार, एक रोज जब वह अपनी बच्ची के साथ फिटनेस क्लास जा रही थी, तभी गाड़ी पार्क करते समय एक शख्स आकर उन्हें धमकी देने लगा और कहा कि ट्रंप के साथ हुए अपने वाक्ए को भूल जाओ.. फिर उसने मेरी बच्ची को देखकर कहा कि यह काफी सुंदर है, पर अफसोस होगा कि अगर इसकी मां के साथ कुछ गलत हो जाए।

बताया उस रात का सच

इस इंटरव्यू में स्टॉर्मी ने 2006 में ट्रंप के साथ एक होटल में हुए सेक्स का भी जिक्र किया। स्टोर्मी ने कहा कि अपने से तीस साल बड़े शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए वह कभी आकर्षित नहीं हुई पर फिर भी इन्कार नहीं किया और ट्रंप ने उसके साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाए। वहीं इस सवाल के जवाब में कि अगर ट्रंप ये इंटरव्यू देख रहे हैं तो क्या कहना चाहेंगी इस सवाल पर स्टॉर्मी ने कहा कि, ‘वह जानते होंगे कि मैं सच कह रही हूं’।

कौन हैं स्टॉर्मी डेनियल्स

1979 में अमेरिका लुइसियाना में जन्मी स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है, जो कि एक ए़डल्ट फिल्म स्टार के तौर पर जानी जाती हैं। वो 2004 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी और बाद में इसी इंडस्ट्री में राइटिंग और डायरेक्शन का काम करने लगी।  वहीं 2010 में वो लुइसियानी से सीनेट का चुनाव भी लड़ने की कोशिश भी की, पर कड़े विरोध के कारण अपना फैसला छोड़ दिया।

क्या है ये स्कैंडल

दरअसल सबसे पहले स्टॉर्मी  ने 2011 में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने शारीरिक संबंधों का खुलासा किया था और बताया था कि उनकी मुलाकात एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी। स्टॉर्मी  के अनुसार उस मुलाकात के दौरान आकर्षित हुए ट्रंप ने उन्हें दुबारा मिलने के लिए एक होटल में बुलाया, जहां उनके बीच सेक्स हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने 2016 में स्टॉर्मी डेनियल्स को 1,30,000 डॉलर देकर राष्ट्रपति चुनाव से पहले एक कॉन्ट्रैक्ट किया ताकि डेनियल ट्रंप के साथ यौन संबंधों का खुलासा न करें। पर वहीं अब स्टॉर्मी  ने उस कॉन्ट्रैक्ट को तोड़कर इंटरव्यू में ट्रंप के साथ संबंधों का खुलासा कर हंगामा खड़ा कर दिया है।

वही ये इंटरव्यू ऐसे समय में ब्रॉडकास्ट किया गया है, जब ट्रंप के सहयोगी उन्हें छोड़कर जा रहे हैं या उन्हें हटाया जा रहा है.. ऐसे में ट्रंप के लिए स्टॉर्मी  का ये इंटरव्यू मुसीबते खड़ी कर सकता है।