रोड एक्सीडेंट के बाद मोहम्मद शमी को लेकर आई एक बड़ी ख़बर, डॉक्टर ने कहा वो अब कभी भी…

मुम्बई – अपनी तेज़ रफ्तार गेंदबाज़ी से भारतीय क्रिकेट में एक खास जगह बनाने वाले मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में तुफान मचा हुआ है। शादीशुदा मोहम्मद शमी पर उनकी ही पत्नी ने गर्लफ्रेंड रखने के आरोप लगाया है। उनकी पत्नी ने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका किसी पाकिस्तानी लड़की के साथ संबंध है। शमी पर इन आरोपों के बाद उनकी पत्नी हसीनज़हां ने कई सबुत भी मीडिया के सामने पेश किये हैं। इसी बीच शमी का रविवार को रोड़ एक्सीडेंट भी हो गया। मोहम्मद शमी का रोड एक्सीडेंट उस वक्त हुआ जब वो अपनी प्रेक्टिस खत्म कर दोहरादून से दिल्ली लौट रहे थे।

मोहम्मद शमी का रोड एक्सीडेंट हुआ

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब वो दोहरादून से दिल्ली लौट रहे थे। उनके सिर पर गहरी चोट आई है और डॉक्टर ने कई टांके लगाए हैं। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनके ऊपर कई तरह के आरोप लगाये हैं, जिसकी वजह से वो इस वक्त काफी मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) जैसी धाराओं के तहत केस किया है।

पत्नी ने शमी पर लगाये हैं गंभीर आरोप

मोहम्मद शामी की पत्नी हसीनजहां ने अपने पति पर विदेशी लड़की के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है। हसीनजहां के मुताबिक, उनके पति मुहम्मद शमी का किसी विदेशी लड़की के साथ संबंध है। इतना ही नहीं हसीनजहां ने शमी पर कई महिलाओं से अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया है। हसीनजहां ने शमी के कई महिलाओं के साथ संबंध होने को लेकर कुछ सबूत भी पेश किये हैं। हसीन जहां ने शमी के फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप का स्क्रीनशॉट मीडिया के सामने शेयर किया था। इन सभी मैसेज में महिलाओं की तस्वीरें हैं और उनसे अश्लील बातें की गई हैं। यहां तक की हसीनजहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगाया था जिससे उन्हें बरी कर दिया गया है।

रोड एक्सीडेंट में लगी गंभीर चोट

मोहम्मद शमी इन दिनों कई तरह की परेशानियों से गुज़र रहे हैं। एक तरफ तो वो अपनी पत्नी हसीनज़हां के द्वारा लगाये गए गंभीर आरोपों का जवाब दे रहे हैं और खुद को बेगूनाह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ रविवार को मोहम्मद शमी का रोड एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में शमी के सिर पर गंभीर चोटे आई हैं। सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की दूआ कर रहे हैं। इसी बीच डॉक्टर ने बताया है कि शमी बिलकुल ठीक हैं और वो जल्द ही क्रिकेट खेल सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शमी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आपको बता दें कि इस साल आईपीएल 8 अप्रैल से शुरु हो रहा है और शमी जल्द ही आईपीएल में खेलते हुए नज़र आएंगे।