भगौड़ा विजय माल्या लंदन में करने जा रहा है शादी, लड़की का नाम जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

विजय माल्या का नाम आते ही यूं तो लोगों को काफी गुस्सा आता है, लेकिन आज हम आपको विजय माल्या से जुड़ी एक ऐसी स्टोरी से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसकों जानकर आपको पेरों तले जमीन तो खिसक ही जाएगी, इतना ही नहीं आपके होश भी उड़ जाएंगे। तो भईया खबर ये है कि भगौड़ा विजय माल्या लंदन में एक लड़की से करने जा रहा है शादी, जिसके बारे में जानेंगे तो बहुत ज्यादा हैरान हो जाएंगे, आप ही नहीं देश की सरकार भी इससे काफी हैरान हो जाएगी, इतना ही नहीं उसके पसीने भी छूट जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि विजय माल्या किसके साथ शादी करने जा रहा है?

माल्या जब देश छोड़कर भागा था तो उस समय उसके पीछे एक सीक्रेट लेडी का था, लेकिन वो लेडी कौन थी, इसके बारे में आज हम आपको बताएंगे। बता दें कि 2016 में विजय माल्या देश छोड़कर भाग गया था, जिसके बाद से उसकी तलाश जारी है, लेकिन इन सबके बीच बड़ी खबर आ रही है कि विजय माल्या लंदन में शादी कर रहा है। अब विजय माल्या शादी करेगा, तो ये बड़ी खबर तो अपने आप में ही होगी, लेकिन वो जिससे शादी करने जा रहा है, उसके बारे में जानेंगे तो आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी।

बता दें कि माल्या की एक गर्लफ्रेंड है, जोकि पिछले कई सालोंं से माल्या के साथ रह ही है, ये वहीं लड़की है, जिसे कभी माल्या ने किंगफिशर में काम पर रखा था, लेकिन धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया, ऐसे में अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। कुछ लोगों को लगता है कि विजय माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है, लेकिन दोनों एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं, ऐसे में अब खबर आ रही है कि दोनों बहुत जल्दी ही शादी कर सकते हैं। बता दें कि विजय माल्या की गर्लफ्रैंड का नाम पिंकी लालवानी है।

हाल ही में दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने की तीसरी एनवर्सरी पार्टी मनाई थी, जिसके बाद अब खबर आ रही है कि दोनों जल्दी ही शादी कर सकते हैं। आपको बता दें कि लालवानी विजय के साथ हमेशा रहती है, ऐसे में  लालवानी विजय को अच्छे बुरे किसी भी समय में अकेले नहीं छोड़ती है, ऐसे में पिंकी उनके लिए लकी चार्म भी है, क्योंकि पिंकी वहीं सीक्रेट लेडी है, जिसके साथ विजय माल्या विदेश भागा था।

जी हां, माल्या की ये तीसरी शादी होगी, इससे पहले माल्या ने पहली शादी ”समीरा तैयबजी” के साथ की, और उसके बाद ”रेखा माल्या” से दूसरी शादी की, ऐसे में अब पिंकी के साथ वो तीसरी शादी करने का मन बना रहा है। आपको बता दें कि पिंकी लंदन में चल रहे केस की सुनवाई में भी अक्सर माल्या के साथ बैठी हुई नजर आती है, ऐसे में माल्या और पिंकी एक दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। सूत्रों की माने तो दोनों बहुत जल्दी लंदन में शादी कर सकते हैं।