Viral

एक तरफ लोग रामनवमी के जश्न में डूबे थे और दूसरी तरफ देश के इस बड़े खिलाड़ी का हुआ भयंकर रोड एक्सीडेंट

देशभर में राम नवमी का त्यौहार बड़े ही धूम से मनाया जा रहा है। एक तरफ पूरा देश रामनवमी के जश्न में डूबा है, तो इधर इस क्रिकेट की ऐसी हालत की वजह से खेल जगत में गम छा गया। जी हां, भारतीय क्रिकेट टीम के एक दिग्गज खिलाड़ी सड़क एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गया। बता  दें कि इस क्रिकेटर की आंखे बाल बाल बची हैं, फिलहाल अस्पताल में इनका ईलाज चल रहा है। आइये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया, जिसकी वजह से खेल जगत में रामनवमी का जश्न फीका पड़ गया। बता दें कि मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली आ रहे थे, लेकिन इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि इन दिनों मोहम्मद शमी पारिवारिक मामलों से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से वो लगातार सुर्खियों में है।

बता दें कि शमी को सिर पर गहरी चोट आई, जिसकी वजह से उन्हें टांके भी लगे हैं। शमी की आंखों के नीचें भी चोट आई है, जिसकी वजह से उनकी आंखे बाल बाल बची हैं। जी हां, एक्सीडेंट के बाद शमी वापस देहरादून ही चले गये, ऐसे में शमी वहां अभी आराम कर रहे हैं। शमी यहां मैच प्रैक्टिस करते हैं।

शमी के ऊपर पत्नी ने लगाया आरोप

बीते दिनों से शमी गृह क्लेश से मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं। जी हां, इनकी पत्नी हसीन जहां ने इन पर गंभीर आरोप लगाये, जिसकी वजह से ये काफी परेशान चल रहे हैं। बता दें कि शमी की वाइफ ने इन पर अवैध संबंध का आरोप तो लगाया ही है, इसके साथ ही मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है, जिसकी वजह से शमी की लाइफ पिछले कुछ दिनों से उथल पुथल हो गई है। हालांकि, बीसीसीआई से इन्हें पूरी तरह से क्लीन चिट मिल गई है, जिसकी वजह से ये थोड़े खुश नजर भी आएं थे, लेकिन ऐसे में एक्सीडेंट ने इन्हें और भी तोड़ दिया।

बताते चलें कि शमी IPL को लेकर काफी उत्साहित है, जिसकी वजह से वो देहरादून में प्रैक्टि्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पत्नी के आरोपों को शमी ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है, ऐसे में अब ये मामला कानून के पास जा चुका है। बता  दें कि शमी की वाइफ ने शमी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराएं है, ऐसे में देखना ये होगा कि शमी इन मुश्किल भरे हालातों से कब बाहर आ पाते हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close