दिलचस्प

नवरात्र में हुआ चमत्कार, पेड़ से निकलने लगी पानी की धारा.. दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

हमारा देश यूं ही चमत्कारों का देश नहीं कहा जाता है यहां हर राज्य, हर क्षेत्र में कई सारी ऐसी बातें और तथ्य देखने को मिलते हैं जो असमान्य रूप से आश्चर्य चकित करते हैं। समय-समय पर ऐसे कई सारे घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं जो कि दैवीय शक्ति का एहसास कराती हैं। ऐसी ही एक घटना इन दिनों असम में देखने को मिल रही हैं जहां एक पेड़ के तने से पानी की धारा लगातार बह रही हैं.. ऐसे में नवरात्र में ऐसी चमत्कारी घटना को लोग दैवीय कृपा मान रहे हैं। चलिए आपको विस्तार से इस घटना के बारे में बताते हैं।

चमत्का देख उमड़ा लोगों का हूजूम

नवरात्र के दिनों में लोग आस्था और देवीय शक्तियों पर कुछ अधिक ही विश्वास करते हैं ऐसे में अगर कोई कुदरती करिश्मा दिख जाए तो लोगों के विश्वास को बड़ा आलम्बन मिल जाता है । ऐसा ही कुछ होता दिख रहा है असम में, जहां इन दिनों कामरूप जिले में एक पेड़ के पास लोगों का तांता लग रहा है.. दरअसल, इस पेड़ के तने से कुदरती रूप से लगातार पानी की धारा बह रही है।

चूंकि इस समय नवरात्र चल रहा हैं इसलिए लोग इसे देवीय कृपा से जोड़ कर देख रहे हैं और ऐसे में इस पेड़ के सामने सुबह से लेकर शाम तक आजकल लोगों की तांता लगा रह रहा है। लोग इसे कुदरत का चमत्कार मानते इस पेड़ से निकले पानी को बोतलों में भरकर ले जा रहे हैं।

नवरात्र में दूर-दूर से लोग यहां दर्शन को आ रहे हैं

पेड़ से पानी निकलने की इस घटना की सूचना के बाद दूर-दूर से लोग पेड़ को देखने असम के कामरूप जिले आ रहे हैं। ऐसे में अब ये पेड़ किसी धार्मिक स्थल से कम नहीं रहा है.. यहां तक कि इस चर्चे सोशल मीडिया पर भी खूब हो रहे हैं .. दरअसल सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे अभी तक इस पेड़ से निकल रहे पानी के असली वजह का पता नहीं चल सका हैं पर वहीं कुछ लोग उसके पीछे वैज्ञानिक कारण भी बता रहे हैँ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close