आजम खान ने खुलेआम दिया बीजेपी को समर्थन, सपा-बसपा में मची हाहाकार – देखिए वीडियो

लखनऊ – समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान अक्सर आपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। मुलायम, अखिलेश, आजम खान और शिवपाल ये सभी भले ही कुर्सी से दूर हो लेकिन हर जोड़ तोड़ के जरिए यूपी की कुर्सी फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच आजम खान जिन्हें सपा से मुसलमानों का सबसे बड़ा हितैषी माना जाता है, उन्होंने ऐसा बयान दिया है कि जिसे पढ़ने के बाद शायद ही कोई सपा को बोट देगा। दरअसल, आजम खान ने खुलेआम बीजेपी को समर्थन देने की बात कही है। जी हां, भले ही आप यह पढ़कर हैरान हो गए हो लेकिन यह पूरी तरह से सच है।

आजम खान ने खुलेआम बीजेपी को समर्थन दिया

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आजम खान ने खुलेआम बीजेपी को समर्थन देते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आजम खान किसी मुस्लिम सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस वीडियो में आजम खान बसपा को वोट न देने की बात कर रहे हैं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि आजम खान कह रहे हैं – बसपा को क्यों वोट दोगे। क्या तुम भुल गए उन्होंने हमारे साथ क्या किया। इससे अच्छा बीजेपी को वोट दे दो।

यह वीडियो करीब 20 मिनट का है। इस भाषण में आज़म खान बेहद भावनात्मक रूप से मुस्लिमों को उनकी गैरत याद दिया रहे हैं। वो कह रहे हैं कि हम से कम कुछ तो इज्जत की होती। मेरे सामने बसपा का झंड़ा घरों पर लगा दिया। आपमें कोई शर्म हयां नाम की चीज नहीं है। बसपा ने हमारे और आपके ऊपर कितने जुल्म किये। क्या आप भूल गए। इसके बाद आजम खान आगे कहते हैं कि बसपा को वोट मत करो। अगर थोड़ी सी भी शर्म है तो सीधे बीजेपी को वोट करो।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

आजम इस वीडियो में साफ कह रहे हैं कि अगर मुसलमानों में ज़रा सी भी गैरत बची हो तो बसपा को वोट न करें। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि आजम खान वहां के लोगों से किसी बात को लेकर नाराज है। कहा जा रहा है कि आजम खान अपने किसी क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने गए हुए थे जहां उन्होंने लोगों के घरों पर बसपा का झंडा लगा हुआ देखा। फिर क्या था वो इसी बात पर वहां के लोगों के ऊपर भड़क गए।

इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि आज़म खान ने कैसे लोगों से भाजपा को वोट करने की बात कही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कहा जा सकता है कि उपचुनावों में दो सीटें जितकर खुशियां मनाने वाले अखिलेश की मुश्किले बढ़ने वाली हैं। आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब आजम खान ने ऐसा बयान दिया हो। इससे पहले भी वो कई बार उलटे सीधे बयान दे चुके हैं। हालांकि, अभी तक यह बात साफ नहीं हो सकी है कि यह वीडियो कब और कहां का है। इसलिए हम इसकी पुष्टी नहीं कर सकते कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है। न्यूजट्रेंड इस वीडियो के संबंध में कोई भी पुष्टी नही करता है।

देखिए ये वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four − 3 =