बॉलीवुड

3 इडियट के चतुर की वाइफ हैं बहुत ज्यादा खुबसूरत, यकीन नहीं होता तो खुद ही देख लीजिये

3 इडियट्स के चतुर रामलिंगम की वाइफ: बॉलीवुड के सितारों का जीवन बहुत ही अलग होता है। सितारों का जीवन आम लोगों की तुलना में बिलकुल अलग होता है। हालाँकि वो भी हमारी ही तरह हड्डी और मासं के बने होते हैं, लेकिन कई मायनों में वो अलग होते हैं। सितारों की लाइफस्टाइल आम लोगों से बिलकुल भी मैच नहीं करती है। हालाँकि कुछ ऐसे भी अभिनेता या अभिनेत्री हैं जो इस चमक-धमक की दुनिया में रहने के बाद भी बिलकुल साधारण जिंदगी जीना पसंद करते हैं। लेकिन ऐसे लोग बॉलीवुड में बहुत कम हैं।

याद किया जाता है फिल्मों में कैरेक्टर की वजह से:

बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फ़िल्में बनती हैं। इनमें से कुछ हिट होती हैं तो कुछ सुपरहिट होती हैं। हालाँकि काफी फ़िल्में फ्लॉप भी होती हैं। फ्लॉप फिल्मों को लोग कुछ दिनों बाद भूल जाते हैं, लेकिन कई सफल फिल्मों को लोग हमेशा के लिए याद रखते हैं। इसी तरह इन सफल फिल्मों में काम करने वाले कुछ कैरेक्टर को लोग आजीवन नहीं भूल पाते हैं। जी हाँ बॉलीवुड में कई ऐसी फ़िल्में बनी हैं, जिनको उनके कैरेक्टर के लिए याद किया जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं।

चतुर के श्लोक ने मचा दिया था हंगामा:

आपको राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट तो याद होगी ही। देखा आपको नाम सुनते ही हंसी आ गयी। दरअसल यह फिल्म है ही कुछ ऐसी कि इसका नाम सुनते ही लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। फिल्म का नाम लेते ही लोगों के दिमाग में फिल्म का एक कैरेक्टर सबसे ज्यादा याद आता है। जी हाँ आप बिलकुल सही समझे चतुर रामलिंगम। फिल्म में चतुर का किरदार लाजवाब था। उनके द्वारा बोले गए श्लोक ने तो हंगामा मचा दिया था। आपको बता दें फिल्म में साइलेंसर के नाम से जाने जाने वाले चतुर का असली नाम ओमी वैद्य है।

मीनल की खुबसूरत:

ओमी को तो आप कई बॉलीवुड फिल्मों में देख चुके होंगे लेकिन आज हम आपको उनके जीवन से जुड़े कुछ पहलुओं के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें ओमी वैद्य की शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी का नाम मीनल है। मीनल की खूबसूरती देखकर आप उनके दीवाने हो जायेंगे। मीनल अमेरिका के लॉस एंजेल्स में रहती हैं।

ओमी के अनुसार लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप निभाना बहुत ही मुश्किल होता है। ओमी और मीनल की शादी 22 अगस्त 2009 को हुई थी। शादी के 5 साल बाद ये दोनों माता-पिता बने। इन्हें एक बेटा हुआ।

कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुके हैं ओमी:

एक इंटरव्यू के दौरान ओमी ने बताया था कि उनकी वाइफ बहुत सपोर्टिव हैं, इसी वजह से उनका रिलेशनशिप अच्छे से चल पाता है। ओमी का जन्म अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुआ था। ये एक कोंकड़ी परिवार से हैं। ओमी की परवरिश अमेरिका में ही हुई है। इनका पैत्रिक शहर गोवा है। भारत में शिफ्ट करने के बाद अक्सर वो वहां जाते हैं। 3 इडियट के बाद ओमी वैद्य को पूरा देश जान गया और अभिनय की वजह से उनके ऊपर अवार्ड्स की बारिश हो गयी थी। 3 इडियट फिल्म से पहले ओमी कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुके थे। आपको बता दें मीनल और ओमी एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close