बॉलीवुड

16 साल छोटे इस हीरो के साथ थे, जैकी श्राफ की पत्नी के अवैध संबंध, जब जैकी को पता चला..

टाइगर श्राफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की फिल्म बागी-2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन उनके परिवार में इन दिनों उथल-पुथल का माहौल है। कारण है टाइगर श्राफ की मां, जिनकी करनी का परिणाम पूरे परिवार के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है। क्योंकि वो एक ऐसे मामलें में फंस गई हैं, जिससे पुलिस का लफड़ा दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। क्योंकि उनके पूर्व बॉयफ्रेंड और स्टाइल फिल्म के एक्टर साहिल खान की जासूसी का आरोप लगा है।

दरअसल ये मामला साल 2009 का है जब साहिल टाइगर श्राफ को बॉडी बनाने के लिए गाइड करते थे। इसी दौरान उनकी नजदीकी टाइगर की मां और जैकी श्राफ की पत्नी आयशा के बीच नजदीकी हो गई। साल 2009 में दोनों ने मिलकर एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की। इसी दौरान दोनों की दोस्ती और फिर अफेयर की खबरें सामने आने लगीं।

विदेशों में मनाते थे लंबी छुट्टियां

एक रिपोर्टर से बात करते हुए साहिल खान ने ये दावा किया था कि वो आयशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब आयशा उन पैसों को वापस मांग रही हैं, जो उन्होंने साथ छुट्टियां बिताने, अपार्टमेंट के किराए और डेटिंग व महंगी कारें गिफ्ट करने में खर्च किए थे।

साहिल पर आयशा का आरोप

वहीं दूसरी तरफ आयशा श्राफ ने भी साहिल पर 8 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। आयशा का आरोप था कि साहिल के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस ‘कर्मा प्रोडक्शन’ और साइबर सिक्योरिटी फर्म खोली थी, लेकिन साहिल इन्वेस्टमेंट की सारी रकम हड़प गए हैं। अब वो देना नहीं चाहते।

अफेयर पर आयशा ने ऐसे दिया था जवाब

वहीं दूसरी तरफ जब अफेयर को लेकर आयशा से पूछा गया था तो उन्होने कहा कि साहिल गे हैं, इसीलिए उसकी पहली पत्नी से तलाक हुआ था। जब साहिल खान गे है तो अफेयर का सवाल ही पैदा नहीं होता है। आयशा ने दावा किया कि साहिल की पत्नी ने उसे एक आदमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद दोनों में तलाक हो गया।

लेकिन कई सालों बाद अब जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा पर आरोप है कि उन्होंने एक्टर साहिल खान की कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाई और उसे वकील रिजवान सिद्दीकी को सौंपी। जिसके बाद कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले में आयशा से पूछताछ की गई है।

साहिल खान ने किया माफ

इस मामले में साहिल खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा है, ”आयशा ने जो किया है वह  बहुत बड़ा क्राइम है। ये सब जगह चल रहा है। बहुत सारे लोग मुझे फोन कर रहे हैं। चार साल हो गए हैं इस बात को, मैं इस सबसे आगे बढ़ गया हूं मैंने उन्हें माफ कर दिया है.”

साहिल खान ने 2001 में कॉमेडी फिल्म ‘स्टाइल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद साहिल ‘एक्सक्यूज मी’ और ‘अलादीन’ में नजर आए थे। फिलहाल अब साहिल दूसरी शादी करके भारत छोड़ चुके हैं।

Related Articles

Close