बॉलीवुड

हू-ब-हू श्रीदेवी की तरह दिखती है ये लड़की, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे हक्के-बक्के – देखिए

मुम्बई –  अपनी मासूमियत और मोहक अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं। श्रीदेवी अपने वक्त में दर्शकों से लेकर फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद थी। लेकिन, अचानक ही एक दिन इस शख्सियत के मौत की खबर सुनने के मिली। 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का दुबई में अचानक निधन हो गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई। लेकिन, इसी बीच एक लड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह हैं।

ये हैं टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह

सोशल मीडिया पर इन दिनों टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह की तुलना श्रीदेवी से की जा रही है। कहा जा रहा है कि वो बिल्कुल श्रीदेवी की जवानी के दिनों की तरह दिखती है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आप दीपिका की तस्वीरें देखकर समझ ही सकते हैं। लेकिन, हाल में दीपिका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसके बाद कई लोगों ने दीपिका सिंह को कमेंट करके श्रीदेवी की हमशक्ल कहा।

 

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने श्रीदेवी की फ़ोटो के साथ लिखा है कि मेरी कामयाबी की वजह आप थीं। मेरे कई फ़ैन्स को यह लगता है कि मैं आपकी तरह दिखती हूँ और इसी वजह से मैं फ़ेमस हुई हूँ। शायद इसी वजह से मुझे टीवी में पहला ब्रेक भी मिला। पको बता दें कि टीवी की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने 20 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया।

वो हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। उनका जन्म 26 जुलाई 1989 को नई दिल्ली में हुआ था। दीपिका सिंह ने हिंदी टेलीविजन धारावाहिक “दीया और बाती हम” से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके अलावा, दीपिका ने लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेताओं और अभिनेत्री जैसे हीना खान, अशोक लोखंडे और करण गोदादवाणी के साथ काम किया। वह कुछ प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिकों जैसे दीया और बाती हम, ये रिश्ता क्या कहलाता है, में दिखाई दी। दीपिका सिंह, वर्तमान में दीया और बाती हम सीरियल में काम कर रही हैं।

क्यों कहा जा रहा है श्रीदेवी का हमशक्ल

टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह को यूँ ही श्रीदेवी की हमशक्ल नहीं कहा जा रहा है। इसके पिछे एक बड़ी वजह है। दरअसल, इनकी शक्ल श्रीदेवी के जवानी के दिनों से मिलती है। गौरतलब है कि श्रीदेवी के अलावा, साल 1993 में जब दिव्या भारती की मौत हुई तब भी लोगों ने दिव्या भारती से मिलते जुलते चेहरों को लेकर कई दावे किये थे। इसके बाद श्रीदेवी को दिव्या भारती का हमशक्ल कहा जा रहा था।

आपको बता दें कि पिछले साल मई में दीपिका सिंह ने एक बच्चे को जन्म दिया है। उनके बेटे का नाम सोहूम है। आपको एक बार बता दें कि दीपिका का जन्म 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था। उनके पति का नाम रोहित राज गोयल है। टीवी शो दीया और बाती हम से दीपिका ने काफी शोहरत हासिल की। दीपिका सिंह, ने स्टार प्लस पर आने वाले टीवी धारावाहिक दीया और बाती हम में आईपीएस संध्या सूरज राठी के रूप में बेहतरीन एक्टिंग की इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिमेल टीवी एक्ट्रेस की भूमिका के लिए अवार्ड भी मिला है। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम किया है।

Related Articles

Close