बॉलीवुड

किसी ज़माने में संजय दत्त की गर्लफ्रेंड थी माधुरी, आज नहीं देखना चाहते एक दूसरे का मुँह, वजह जानकर..

संजय दत्त की गर्लफ्रेंड थी माधुरी दीक्षित: अक्सर हम आपको बॉलीवुड की दुनिया के बारे में बताते रहते हैं। बॉलीवुड की दुनिया का कोई भरोसा नहीं है। ग्लैमर की इस दुनिया में कब क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है। सबसे ज्यादा यहाँ के रिश्तों के ऊपर भरोसा नहीं होता है। यहाँ आये दिन रिश्ते बदलते रहते हैं। आज रिश्ता कुछ और है और कल रिश्ता बदलकर कुछ और हो जाता है। चमक-धमक से भरपूर इस दुनिया में किसी भी चीज पर आसानी से यकीन करना थोडा मुश्किल होता है।

आये दिन बनती थी अख़बारों की सुर्खियाँ:

अक्सर यहाँ रिश्ते पल भर में बदल जाते हैं। यहाँ किसी समय जो लोग एक दुसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते थे, आज एक दुसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं। पिछले कुछ सालों में यहाँ कई जोड़ियाँ बनी और टूट गयी। यहाँ तक कि कुछ ऐसी जोड़ियाँ भी टूट गयी जिसके टूटने का किसी को यकीन नहीं था। इन्ही में से एक जोड़ी थी जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु की। दोनों का रिश्ता पुरे बॉलीवुड में मशहूर था। आये दिन दोनों के प्रेम के किस्से अख़बारों की सुर्खियाँ बनती थीं। लेकिन आज दोनों ने अलग-अलग लोगों से शादी कर ली है।

श्रीदेवी की मौत के बाद माधुरी दीक्षित ने ले ली उनकी जगह:

हालाँकि आज हम इन दोनों के रिश्तों के बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं। बहुत कम लोगों को पता होगा कि माधुरी दीक्षित किसी ज़माने में संजय दत्त की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं, लेकिन आज संजय दत्त ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया है। ऐसा मीडिया की रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है। दरअसल हाल ही में यह चर्चा हो रही थी कि श्रीदेवी की मौत के बाद निर्देशक अभिषेक बर्मन की फिल्म में माधुरी दीक्षित ने श्रीदेवी की जगह ले ली है। खुद सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने इस खबर की पुष्टि की है। यह भी खबर थी कि इस फिल्म के लिए संजय दत्त को पहले ही कास्ट किया जा चूका था।

माधुरी की वजह से संजय दत्त में छोड़ दी फिल्म:

लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म से माधुरी दीक्षित का नाम जुड़ा हुआ है इसलिए संजय दत्त ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। हालाँकि इस बात की अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को सुभाष घई की फिल्म खलनायक में देखा गया था। यह फिल्म 193 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में माधुरी की की जोड़ी जैकी श्रॉफ के साथ थी लेकिन फिल्म में ज्यादातर समय तक माधुरी को संजय दत्त के साथ ही दिखाया गया था।

जीवन में बढ़ चुकी हैं काफी आगे, नहीं पड़ता किसी बात से फर्क:

आपको बता दें फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं। जो इसी साल रिलीज हो सकती है। जानकारी के आनुसार मई 2017 में माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को फ़ोन करने कहा था कि बायोपिक में उनके कास्ट के बारे में ना दिखाया जाये। हालाँकि बाद में खुद माधुरी ने इस खबर का खंडन किया था। उन्होंने कहा कि वह जीवन में काफी आगे बढ़ चुकी हैं, अब उन्हें किसी बात से फर्क नहीं पड़ता है। 90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर की चर्चा खूब होती थी।

Related Articles

Close