मुख्य समाचार

श्रीदेवी की मौत के इतने दिन बाद भी दुखी देखे गए बोनी कपूर और जाह्नवी, झलकी दोनों की मायूसी

दुखी देखे गए बोनी कपूर और जाह्नवी: बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत को पूरा एक महिना होने वाला है। इनकी मौत देश के लिए किसी बड़े दुःख से कम नहीं थी। श्रीदेवी की मौत से उनके दुनियाभर के चाहने वाले काफी दुखी हुए थे। इनमें से कुछ हार्डकोर फैन भी थे, जिन्होंने खाना-पीना भी छोड़ दिया था। श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है। अभी भी श्रीदेवी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से कड़ी टक्कर दे रही थी। उनकी मौत से बॉलीवुड में शोक की लहर छ छा गयी थी।

दोस्त की तरह था श्रीदेवी और जाह्नवी में रिश्ता:

हालाँकि उनकी मौत को अब एक महिना होने वाला है, इस वजह से उनकी मौत का दुःख लोगों के लिए धीरे-धीरे कम हो गया है, लेकिन आज भी उनके परिवार के लोग काफी दुखी हैं। खासतौर से श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी अभी भी बहुत ज्यादा दुखी हैं। अक्सर दोनों के चेहरे पर मायूसी देखी जा सकती है। कहा जाता है कि श्रीदेवी और जाह्नवी का रिश्ता माँ-बेटी से ज्यादा एक दोस्त का था। यही वजह है कि जाह्नवी को अपनी माँ और दोस्त दोनों की कमी खल रही है।

अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त हैं जाह्नवी:

बोनी और जाह्नवी के चेहरे पर साफ़-साफ़ श्रीदेवी की मौत का गम देखा जा सकता है। हाल ही में दोनों साथ-साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आये। यहाँ बोनी कपूर बेटी जाह्नवी का हाथ पकडे उन्हें सँभालते हुए नज़र आ रहे थे। दूसरी तरफ जाह्नवी के चेहरे पर माँ श्रीदेवी की मौत का दुःख साफ़-साफ़ झलक रहा था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। माँ की इच्छा को वह जल्द से जल्द पूरा करना चाहती हैं। श्रीदेवी की इच्छा थी कि वह जल्दी से बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर देखें।

मिट गयी हैं अब इनके बीच की दूरियां:

आपको बता दें अर्जुन कपूर जाह्नवी और ख़ुशी के सौतेले भाई हैं। जिस भाई ने कुछ साल पहले दोनों को अपनी बहन मानने से इनकार कर दिया था, वही भाई अब दुःख की इस घडी में दोनों को खूब सपोर्ट कर रहा है। इस काम में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी उनका साथ दे रही हैं। अब इनके बीच की दूरियां भी ख़त्म हो गयी हैं। श्रीदेवी की मौत के बाद से पूरा परिवार मिलकर जाह्नवी और ख़ुशी की देखभाल कर रहा है।

बाथरूम के बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेव की मौत:

आपको बता दें श्रीदेवी की मौत 24 फ़रवरी में उस समय हुई थी जब वह अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई गयी हुई थीं। शादी के बाद वह दुबई में ही रुक गयी जबकि बोनी कपूर वापस मुंबई आ गए। श्रीदेवी को उनके होटल के कमरे के बाथरूम में मृत पाया गया। पहली नज़र में तो डॉक्टरों ने इसे साइलेंट हार्ट अटैक बता दिया। लेकिन जब फोरेंसिक रिपोर्ट आई तो उसमें मामला कुछ और ही नज़र आया। रिपोर्ट में यह बताया गया था कि श्रीदेवी की मौत नशे की वजह से बाथटब में डूबने से हुई थी।

Related Articles

Close