मुख्य समाचार

मां का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा बेटा, कांप गए पुलिसवाले–जानिए क्यों मां का कातिल बना ये बेटा?

पुदुकोट्टई – मां को हमेशा हर रिश्ते से ऊपर माना गया है। मां और उसके बच्चों के बीच के रिश्ते को दुनिया का सबसे बड़ा रिश्ता माना गया है। सिर्फ मां शब्द में हज़ारों भावनाएं छिपी हुई हैं जिसे कोई शब्दों में बयां नहीं कर सकता। कहा जाता है कि माँ का प्यार ही जीवन का प्यार ही सबसे सच्चा प्यार होता है जो बिना किसी शर्त और स्वार्थ के आजीवन अपने बच्चे को मिलता रहता है। लेकिन, आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे मां और बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु के पुदुकोट्टई जिले में एक बेटे ने मां की लगा रेतकर हत्या कर दी फिर कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया।

बेटे ने मां की गला रेतकर हत्या की

कहा जाता है कि मां-बाप हमेशा ही अपने बच्चों के लिए भला सोचते हैं। लेकिन अगर एक बेटा ही अपनी मां के साथ क्रूरता करने लगे तो क्या किया जा सकता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने मां की लगा रेतकर हत्या कर दी। यह दिल दहला देने वाला मामला तमिलनाडु के पुदुकोट्टई जिले का है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक बेटे ने मां की गला रेतकर हत्या कर दी और इसके बाद वह अपनी मां का कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया। इस घटना की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

क्यों की एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या

पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच किसी प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था। पुलिस ने बताया कि दोनों में किसी प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था। यह विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने मां को मौत के घाट उतार दिया। हैरान करने वाली बात तो ये है कि अपनी मां का गला काटने के बाद बेटा उसका कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने थाने में ही बेटे को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले के सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। इस घटना के सामने आने के बाद यही कहा जा रहा है कि एक मां अपने बच्चे के लिए हर दुख तकलीफें झेलकर पालती है और उसके साथ ऐसा करके बेटे ने सारी मर्यादा पार कर दी है।

करम्बकुडी थाने की पुलिस के मुताबिक बेटे का नाम आनंद है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन करने के बाद कहा है कि आनंद अपनी मां को बताए बिना कोई प्रॉपर्टी बेचने की कोशिश कर रहा था। उसकी मां आनंद के इस फैसले का विरोध कर रही थी। आनंद ने अपनी मां को बताए बिना कुछ रुपए एडवांस भी ले लिए थे। जब मां को इसकी खबर हुई तो उन्होंने पैसे वापस देने के लिए कहा। इसके बाद दोनों में विवाद काफी बढ़ गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि आनंद ने अपनी मां का गला रेतकर हत्या कर दी। यह घटना तमिलनाडु पुदुकोट्टई जिले की है। आनंद की उम्र 30 साल है। वह अपनी मां की हत्या करने के बाद उसका ‘कटा हुआ सिर’ लेकर थाने गया था। पुलिस वालों के साथ साथ स्थानिय लोग भी इस घटना से दहशत में हैं।

Related Articles

Close