वीडियोः जब धूल भरे अखाड़े पर मोदी और अखिलेश यादव भिड़ गए, जानिये कौन जीता

सोशल मीडिया के जमाने में कुछ भी वायरल होना एक क्लिक का काम है। ऐसे में कब कौन सा वीडियो लोगों की पहली पसंद बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। फनी, इंटरटेनिंग और कॉमेडी के वीडियो तो अक्सर आते रहते हैं। लेकिन इनदिनों राजनीतिक वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहे हैं।  ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचाए है। जिसमें अखिलेश यादव और मोदी दोनों अखाडे में उतर गए हैं, दोनों एक दूसरे पर वार पर वार कर रहे हैं, ऐसे में कौन कब कैसे जीतेगा आप खुद ही देख लीजिए।

मोदी और अखिलेश की असली जंग

लोकसभा का चुनावी साल 2019 आने में अभी भले ही लंबा समय हो, लेकिन पूरे देश में अगले साल होने वाले चुनाव की चर्चा शुरु हो गई है। यूपी में उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले अखिलेश की लोकप्रियता में जबरदस्त उछाल आया है, ऐसे लोग चुनाव में मोदी और अखिलेश का मुकाबला देखने के लिए बेताब हैं, कौन बाजी मारेगा.. कौन चारों खाने चित्त होगा.. इसका फैसला  चुनाव बाद आएगा, लेकिन आज जिस मुकाबले की बात कर रहे हैं। वो बेहद दिलचस्प हैं।

मोदी अखिलेश जब उतरे मैदान में

सैकड़ों लोगों की भीड़ थी। कोई मोदी का समर्थक तो कोई अखिलेश यादव का… मोदी समर्थक मोदी.. मोदी कहकर हौसला बढ़ा रहे थे। तो कोई अखिलेश को चियर कर रहा था। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच अखिलेश मैदान में थे, और मोदी पूरे प्रोटोकॉल के साथ आ रहे थे। लेकिन उन्होने जैसे ही देखा अखिलेश मैदान में ताल ठोंक रहे हैं। तो मोदी का पारा सातवें आसमान में पहुंच गया। मोदी ने अखिलेश की तरफ दौड़ लगा दी, और पूरी ताकत के साथ पहला वार किया। ऐसा वार जिसके लिए अखिलेश बिल्कुल तैयार ही नहीं  थे।

मोदी के पहले वार से अखिलेश कुछ देर तक मोदी की ताकत को समझने की कोशिश करते नजर आए। अखिलेश पर  मोदी भारी पड़ते जा रहे थे। लेकिन अखिलेश पहले डिफेंसिव और फिर मौका देखकर गौरिल्ला वार करने पर भरोसा करते हैं। कुछ देर में अखिलेश ने मोदी को पीछे धकेलना शुरु कर दिया। मोदी के पांव उखड़ने शुरु हो गए, एक समय लगा कि मोदी घुटने टेक देंगे। अखिलेश अचानक बेहद आक्रामक होते जा रहे थे। लोगों में उत्साह बढ़ता जा रहा है, दर्शकों ने अब तो ढ़ोल भी बजाने शुरु कर दिए थे। मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर आ गया था। लोगों की धड़कने बढ़ने लगी हैं, आखिर कौन जीतेगा, दोनों में बराबरी का मुकाबला हैं, कोई पीछे हटने को तैयार नहीं।

कुछ देर में पासा पलट गया, अब मोदी जी के दांव के आगे अखिलेश कमजोर पड़ते जा रहे थे। पर अखिलेश यूं ही मैदान छोड़ दें ये असंभव हैं। अखिलेश ने ये देखिए कैसे अचानाक पूरी ताकत के साथ फिर से मोदी जी को पटकने की कोशिश करनी शुरु कर दी। मोदी जी को घुटनों पर ला दिया। ऐसा लगा जैसे कह रहे हों, आज तो आपको सबक सिखा कर रहूंगा।

देखें वीडियो-

अखिलेश मोदी पर भारी पड़ते हुए, दर्शकों में रोमांच बढ़ता हुआ, ढ़ोल वाले ने भी पूरी जोर से थाप देने शुरु कर दी है। पूरी जोर आजमाइश के बाद दोनों की ताकत जवाब देती हुई। मुकाबला अब अपने चरम पर पहुंचता हुआ, कौन लगाएगा आखिरी दांव.. कौन जीतने वाला है मुकाबला.. और ये क्या मोदी जी अचानक पूरी ताकत के साथ अखिलेश को पीछे धकेलते हुए.. अखिलेश मोदी को रोकने की पूरी कोशिश करते हुए.. लेकिन मोदी तो अब रुकने वाले नहीं हैं। ये मारा आखिरी दांव और ये क्या अखिलेश तो पीछे हट गए.. अब तो अखिलेश ने दौड़ ही लगा दी.. आखिरकार अखिलेश ने मैदान छोड़ दिया.. रणयुद्ध में अखिलेश रणछोड़ साबित हुए। जी हां ऐसा ही वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। लोग सोशल मीडिया में जमकर शेयर और लाइक कर रहे हैं।