बॉलीवुड

शाहिद की पत्नी मीरा से जब पूछा गया कि बेड पर फेवरेट पोजीशन के बारे में तो उन्होंने दिया यह जवाब

शाहिद की पत्नी मीरा: एक समय था जब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर का दिल चुलबुली करीना कपूर के लिए धडकता था। दोनों के प्रेम के किस्से केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पुरे देश में फेमस थे। दोनों की जोड़ी के बारे में लोग उदहारण देते थे। लेकिन अब सबकुछ बदल चूका है। किसी को नहीं लग रहा था कि दोनों अलग हो जायेंगे, लेकिन दोनों अलग हुए और दोनों ने अलग-अलग शादी भी कर ली। जहाँ करीना कपूर पटौदी खानदान की बहू बनी वहीँ शाहिद कपूर की दुल्हन मीरा राजपूत बनीं।

निजी जीवन से जुड़े कई सवाल पूछे नेहा धूपिया ने:

हालाँकि इस समय इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड में खूब सराहा जाता है। दोनों के प्यार के किस्से अब काफी मशहूर हो रहे हैं। दोनों कहीं भी जाते हैं तो एक दुसरे में ही खोये हुए नजर आते हैं। मीरा और शाहिद की शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो वोग न्यू बीएफएफ पर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई कई रोचक बातें शेयर की। नेहा धूपिया ने भी उनके जीवन से जुड़े कई सवालों के बारे में पूछा।

आसान नहीं होता है इस तरह के सवालों का जवाब देना:

जब बारी सेक्स लाइफ की आई तो जवाब देने में शहीद कपूर शर्माने लगे और सवालों को टालने की कोशिश करने लगे। शाहिद ने खुद भी नहीं जवाब दिया और मीरा को भी चुप रहने का इशारा किया। लेकिन मीरा कहाँ मानने वाली थी और उन्होंने सब बता दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर से पूछा था कि बेड पर उनकी फेवरेट पोजीशन कौन सी है? यह तो आप भी जानते हैं कि इस तरह के निजी सवालों का जवाब देना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है।

शाहिद ने मीरा को इशारा किया सवाल को नजरअंदाज करने का:

यही वजह थी कि शाहिद कपूर नेहा धूपिया के इस सवाल का जवाब देने से बच रहे थे। शाहिद कपूर ने मीरा को इशारा किया कि वो भी सवाल को नजरंदाज करें लेकिन मीरा नहीं मानी और उन्होंने जवाब दे दिया। मीरा ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं। वो हमेशा मुझसे कहते हैं कि क्या करना है। नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर से ये भी पूछा कि क्या उन्हें कभी किसी महिला ने चिट किया है? इसी दौरान मीरा ने नेहा से सवाल में कुछ बदलाव करने को कहा।

शाहिद से डेट करते समय ही आयीं थी सैफ अली खान के संपर्क में:

उसके बाद नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर से पूछा कि उन्हें अब तक कितनी महिलाओं ने धोखा दिया है। शाहिद कपूर ने मजाक में जवाब देते हुए कहा कि एक के बारे में मैं निश्चित हूँ लेकिन बाकियों को लेकर थोड़ा डाउट है। हालाँकि शाहिद ने किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन लोगों ने अनुमान लगाया कि उनका इशारा करीना कपूर की ही तरफ था। शाहिद से डेट करते समय ही करीना कपूर सैफ अली खान के संपर्क में आ गयी थीं। शाहिद और उनके पिता राधा स्वामी सत्संग के फॉलोअर्स हैं। दोनों साथ में सत्संग के लिए दिल्ली जाया करते थे। उसी दौरान उनकी मुलाकात मीरा राजपूत से हुई थी। मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं।

Related Articles

Close