हीरो ने की राधिका आप्टे के साथ हदें पार करने की कोशिश, मारना पड़ा थप्पड़

फिल्मी दुनिया में अफेयर, छेड़छाड़ और कास्टिंग काउच की ख़बरें आए दिन आती हैं। कुछ लोगों के साथ होने वाले सेक्सुअल हैरेसमेंट सामने आ जाते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है,  पार्च्ड और माझी- द माउंटेन मैन में शानदार एक्टिंग करने वाली राधिका आप्टे का। जिन्हों ने अपनी जुबान से चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होने दक्षिण की फिल्म करने के दौरान हुई हरकत का जिक्र करते हुए बताया कि उनके साथ हीरों ने ऐसी हरकत की थी। जिसके बाद उसको राधिका ने थप्पड़ मार दिया था।

जी हां ये खुलासा स्वयं अभिनेत्री राधिका आप्टे ने किया है। दरअसल कुछ दिन पहले राधिका आप्टे ने बॉलीवुड की हसीन दुनिया के कई राज खोले। नेहा धूपिया के शो बीएफएफ में राधिका आप्टे राजकुमार राव के साथ पहुंचीं थीं। जहां नेहा धूपिया के सवालों के जवाब देते हुए राधिका आप्टे ने खुद के साथ हुईं कुछ चौंकाने वाली घटनाओं का खुलासा किया।

सबसे वियर्ड ऑडिशन का किया खुलासा

नेहा धूपिया ने शो के दौरान जब राधिका से सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे अजीब ऑडिशन कौन सा था?  जिसके जवाब में जवाब राधिका ने बताया, कि फिल्म ‘देव-डी’ के ऑडिशन के लिए उन्हें फोन पर अश्लील बातें करने के लिए कहा गया। जिसके लिए वो बिल्कुल तैयार नहीं थीं। उन दिनों राधिका पुणे में रहती थी और मुंबई ऑडिशन देने के लिए आई थीं। राधिका ने खुलासा किया कि उन्होंने इसके बाद कभी फोन पर वैसी बातें नहीं की।

साउथ के हीरो ने की थी हरकत

नेहा धूपिया के शो में राधिका आप्टे काफी खुलकर बात कर रही थीं। इस दौरान राधिका ने अपने साथ हुए एक और राज का खुलासा किया। जिसका अक्सर हीरोइनें किसी के सामने खुलासा नहीं करतीं। राधिका ने बताया की एक बार वो साउथ इंडियन फिल्म में काम कर रही थी। एक फिल्म की शूटिंग के वक्त फिल्म के हीरो ने उनके साथ गंदी हरकत की थी। जिसके बाद मैंने गुस्से से थप्पड़ मार दिया था। राधिका ने बताया की, फिल्म का हीरो मेरे पास आया और मेरे पैर में गुदगुदी की। हीरो की इस हरकत के बाद मैं हैरान रह गई मुझे लगा कोई मुझे छेड़ रहा है। क्योंकि मैं हीरो को पहचानती नहीं थी। हम एक दूसरे को जानते तक नहीं थे। मुझे गुस्सा आया और मैंने थप्पड़ मार दिया।’

नेहा धूपिया ने किया समर्थन

राधिका ने हालंकि इस बारे में ज्यादा नहीं बताया की वो हीरो कौन था, और उसका नाम क्या है। लेकिन इस हरकत के बाद राधिका के रिप्लाई का राजकुमार राव और नेहा धूपिया ने समर्थन किया। साथ ही ये कहा कि ऐसी हरकत होने के बाद लड़कियों को ऐसा ही रिप्लाई करना चाहिए।

बता दें, हाल ही में राधिका आप्टे अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’ में नजर आई थीं, फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक ‘माउंटेन मैन’ में भी काम कर चुकी हैं।