बिग बॉस सीज़न 10 वाले स्वामी बाबा खा चुके हैं एक महिला से जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

नई दिल्लीः स्वामी ओम जी महाराज का नाम टी.वी. पर फालतू की बहस न सुनने वाले भी जानते होंगे। स्वामी जी को इस बार बिग-बॉस के घर में प्रतियोगी के रूप में बुलाया गया है। इसके पीछे चैनल वालों की क्या मंशा है, वो तो खैर कोई नहीं जानता, पर इतना ज़रूर है कि इस बार बिग-बॉस के घर में ज़बरदस्त घमासान देखने को मिलने वाली है। Swami Om Ji Maharaj In Big Boss.

कुछ महीने पहले नेशनल टेलीविज़न पर एक डिबेट के दौरान महिला साथी से बहस होने पर उन्होंने हाथ उठा दिया था। जिसके बाद वो एकाएक खबरों में आ गए थे।

साध्वी के साथ लाइव शो में की थी मारपीट –

पहले कंटेस्टेंट के रूप में स्वामी ओमजी महाराज ने एंट्री ली। ओमजी संन्यासी हैं और उन्होंने खुलासा किया कि वे देश में रामराज्य लाना चाहते हैं। उनके मुताबिक, वे 24 में से 22 घंटे लोगों की सेवा में लगाते हैं। बता दें कि ओमजी महाराज सितंबर 2015 में तब खूब विवादों में रहे थे, जब उन्होंने एक न्यूज चैनल की लाइव डिबेट के दौरान एक साध्वी के साथ हाथापाई की थी।

दिल्ली के सीएम को गोली मारने की दी थी धमकी –

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान स्वामी ओमजी का एक विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उन्होंने यू-ट्यूब पर जारी इस इंटरव्यू कहा था कि अगर केजरीवाल नहीं समझे तो उन्हें गोली मार दी जाएगी। उन्होंने कहा था कि ‘मैं परशुराम का वंशज हूं। कोई घंटी बजाने वाला साधू नहीं हूं। देशद्रोहियों को मैं गोली मारता हूं। आने वाले समय में जो भी देश के खिलाफ काम करेगा उसको पहले प्यार से समझाएंगे जैसे केजरीवाल को समझा रहे हैं, नहीं समझेंगे तो उसको गोली मार देंगे।

नारायण साईं की ओजस्वी पार्टी संभाल रहे हैं महाराज –

विवादित संत आसाराम के बेटे नारायण साईं ने ओजस्वी पार्टी नामक दल बनाया था। वे दिल्ली विधानसभा चुनाव 2013 में चुनाव लड़ने की सोच रहे थे, लेकिन यौन उत्पीड़न के आरोप लगने बाद चुनाव लड़ना संभव नहीं हुआ। इसके बाद स्वामी ओमजी महाराज को ओजस्वी पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष बनाए गए थे।

आज हम आपको स्वामी ओम जी महाराज का वही वीडियो दिखने जा रहे हैं, जिसमें उनके संस्कारों को दुनिया ने देखाः

Leave a Reply

Your email address will not be published.