बाहुबली के खतरनाक ‘कटप्पा’ का बेटा है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, हैंडसम इतना देखकर दंग रह जाएंगे

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सारी फिल्में बहुत धमाकेदार बनती हैं. साउथ की फिल्मों में ऐसे-ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो असल जिंदगी में कभी नहीं हो सकते. साउथ की फिल्मों में जो होता है वह केवल हम कल्पना में ही सोच सकते हैं. बाहुबली उन्हीं फिल्मों में से एक है. फिल्म बाहुबली जितना नाम और पैसा अब तक किसी फिल्म में नहीं कमाया है. बाहुबली फिल्म का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है. यह फिल्म यूं ही सुपरहिट साबित नहीं हुई थी. इसे सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों ने बहुत मेहनत की थी. इन कलाकारों की मेहनत ने ही फिल्म को सुपरहिट बनाया.

लेकिन इस फिल्म में जिस एक किरदार की चर्चा हर तरफ हुई वह कटप्पा था. बाहुबली रिलीज़ होने के बाद हर कोई जानना चाहता था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. इस डायलॉग पर काफी जोक्स भी बनाये गए थे. हालांकि ‘बाहुबली 2’ में इस बात का जवाब मिल गया था. लेकिन आज हम इस पोस्ट में कटप्पा नहीं बल्कि उनके बेटे की बात करेंगे. बाहुबली में जिस अभिनेता ने कटप्पा का किरदार निभाया था उनका नाम सत्यराज है. पर क्या आपको पता है फिल्म में भयानक दिखने वाले कटप्पा का एक बेटा भी है जो इंडस्ट्री का मशहूर अभिनेता है. जी हां, बहुत लोगों को पता नहीं होगा पर आपको बता दें कि कटप्पा का एक बेटा भी है.

कटप्पा का बेटा है बहुत हैंडसम

बता दें कि सत्यराज के बेटे का नाम सिबिराज है. सिबिराज तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं. फिल्म में भयानक दिखने वाले कटप्पा का बेटा बेहद हैंडसम और हॉट है. एक इंटरव्यू के दौरान सिबिराज ने कहा था कि उनके लिए उनके आदर्श उनके पिता ही हैं और वह उन्हीं के बताये रास्ते पर चलते हैं.

सिबिराज दिखने में बेहद हैंडसम हैं और उनके लाखों फैन हैं. आज हम आपके लिए कटप्पा के बेटे सिबिराज की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. सत्यराज की एक खूबसूरत बेटी भी हैं जिनका नाम दिव्या है. दिव्या पेशे से एक न्यूट्रीशियानिस्ट हैं और खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखती हैं.

बता दें कि बाहुबली तामिल और तेलुगू भाषा में बनी एक भारतीय फिल्म है. बाहुबली का नाम बॉलीवुड इतिहास में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है. जितनी कमाई बाहुबली 1 और 2 ने की उतनी कमाई अब तक किसी फिल्म ने नहीं की है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़कर कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया था. इसकी डबिंग हिंदी, मलयालम व कुछ अन्य भाषाओँ में भी की गई है. एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जुलाई 2015 को पहली बार दर्शकों के सामने आई थी. इस फिल्म में प्रभास, राणा डगुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदारों में हैं. बाहुबली की आपार सफलता के बाद ‘बाहुबली 2’ बनाई गई और वह भी सुपरहिट साबित हुई.  देखिये सिबिराज की कुछ तस्वीरें देखें-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.