बॉलीवुड

टीवी सीरियल मीरा बाई की मीरा बड़ी होकर दिखने लगी हैं ऐसी, अदाएं देखकर हो जायेंगे फ़िदा

आशिका भाटिया: अगर आप घर पर रहते हैं तो आप जरुर टीवी देखते होंगे। पूरी दुनिया के घरों में फिल्मों से ज्यादा चर्चा टीवी सीरियल पाते हैं। टीवी पर आने वाले कुछ सीरियल इतने फेमस होते हैं कि उनके हर एक किरदार के बारे में लोग अच्छे से जानते हैं। भारत में भी इस समय टीवी पर कई सीरियल आने लगे हैं। पहले भारतीय इतिहास से सम्बंधित टीवी सीरियल बहुत कम बनते थे। लेकिन पिछले कुछ सालों से लोग ऐसे सीरियल को खूब पसंद कर रहे हैं, इसकी वजह से अब ऐसे टीवी सीरियल खूब बनने लगे हैं।

मीरा कृष्ण को मानती हैं अपना सबकुछ:

अगर आपको याद होगा तो कुछ समय पहले स्टार प्लस पर मीरा बाई नाम का एक सीरियल आता था। उस सीरियल की छोटी मीरा तो आपको याद ही होगी। इस सीरियल में छोटी मीरा बचपन से ही कृष्ण की भक्ति में लीन रहती है। वह कृष्ण को ही अपना सबकुछ मानती है। इस शो को शुरुआत से ही दर्शकों का खूब प्यार मिला। हालत ऐसी हो गयी थी कि इस सीरियल को देखने के लिए वो लोग भी लालायित रहते थे, जिन्हें टीवी सीरियल पसंद नहीं था।

खूबसूरती के मामले में दे रही हैं कई अभिनेत्रियों को टक्कर:

हालाँकि इस शो को बंद हुए काफी समय बीत गया। समय के साथ-साथ इस सीरियल में छोटी मीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भी अब बड़ी हो गयी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सीरियल की छोटी मीरा बड़ी होकर खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें मीरा बाई में छोटी मीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम आशिका भाटिया है। आशिका ने अपने कैरियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। आशिका ने मीरा कृष्णा से लागी ऐसी लगन, एक राजकुमारी बनी जोगन से शुरुआत की थी।

दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है आशिका की खूबसूरती:

यह सीरियल कृष्ण के प्रेम में दीवानी मीरा बाई के जीवन के ऊपर आधारित था। मीरा बाई के अलावा आशिका भाटिया सोनी टीवी के ‘परवरिश’ सीरियल में भी नज़र आ चुकी हैं। इस सीरियल में इन्होने गिन्नी कौर अहलुवालिया का किरदार निभाया था। इसके अलावा आशिका सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में भी दिखाई दे चुकी हैं। इस फिल्म में आशिका ने सलमान खान की बहन राजकुमारी राधिका का किरदार निभाया था। आशिका भाटिया अब बड़ी होकर कहर ढा रही हैं। उनकी खूबसूरती दिन-प्रतिदिन बढती ही जा रही है।

सोशल मीडिया की दीवानी है आशिका:

आशिका को कुछ दिनों पहले सोनी टीवी पर आने वाले कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव की छोटी बहन निक्की दीक्षित के किरदार में देखा गया था। बड़ी होकर वह और ज्यादा हॉट हो रही हैं। इसी वजह से अब उन्हें बीबी और गर्लफ्रेंड के रोल मिलने लगे हैं। आशिका श्रृंगार: एक स्वाभिमान में विशाल सिंह राठौर की पत्नी ख्याति सिंह के किरदार में भी दिख चुकी हैं।

आशिका को सोशल मीडिया का भी खूब शौक है। उन्हें इन्स्टाग्राम पर Musical.ly के लिए जाना जाता है। इनके इन्स्टाग्राम पर 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आशिका भाटिया इस समय 21 साल की हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close