बॉलीवुड

खुलासाः आख़िर अपनी बहन से क्यों नफरत करते हैं सनी देओल, जानिए असली कारण

मुम्बई – बॉलीवुड में देओल फैमिली में हर कोई अपनी अलग पहचान रखता है। धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल हेमा मालिनी और ईशा देओल सभी के सभी अपनी एक्टिंग और खास शख्सियत के लिए फेमस हैं। जहां 80 और 90 के दशक में धर्मेंद्र ने अपने खास अंदाजा से लोगों को अपना दिवाना बनाया तो वहीं सनी ने उनके बाद अपने पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए कई बेहतरीन फिल्में दी। लेकिन, एक बात जो शायद ज्यादातर लोगों को मालूम नहीं है कि सनी देओल अपनी बहन ईशा देओल से नफरत करते हैं। जी हां, सनी देओल अपनी बहन ईशा देओल से नफरत करते हैं।

सनी देओल अपनी बहन ईशा देओल से नफरत क्यों करते हैं

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में सबसे पहला नाम अगर किसी का आता है तो वो है सनी देओल का। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन, वो अपनी सौतेली बहन से बेहद नफरत करते हैं।

सनी देओल अपनी बहन ईशा देओल से नफरत क्यों करते हैं इसकी वजह बताने से पहले आपको देओल परिवार की हिस्ट्री बता देते हैं। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि सनी देओल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं। धर्मेंद्र ने साल 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी, जो उनकी पहली पत्नी थीं।

सनी देओल और बॉबी देओल इन्हीं के बेटे हैं। लेकिन, धर्मेद्र ने प्रकाश कौर से तलाक के बाद हेमा मालिनी से शादी कर ली। साल 1979 में दोनों ने शादी की और धर्मेंद और हेमा मालिनी की दो बेटियाँ हुई जिनके नाम ईशा देओल और अहाना देओल है। कहा जाता है कि सनी देओल अपनी बहन ईशा देओल से नफरत करते हैं। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इसका दावा कोई नहीं कर सकता।

सौतेली बहन से सनी का नहीं रखते कोई नाता

हम सभी ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि सनी देओल बेहद सुलझे हुए इंसान हैं। लेकिन, वो अपनी सौतेली बहन ईशा देओल से बेहद नफरत करते हैं। कहा तो ये भी जाता है कि सनी देओल अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से भी कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते। दरअसल, सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के अफेयर और फिर शादी की वजह से बेहद सदमे में रहे हैं। इसी वजह से वो ईशा देओल और अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से कोई रिश्ता नहीं रखते। आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी देओल और उनकी सौतेली मां हेमा मालिनी की उम्र में केवल 8 साल का अंतर है।

जब हेमामालिनी ने किया सौतले बेटे सनी देओल संग अपने रिश्ते का खुलासा, दुनिया रह गई सन्न

सनी देओल की उम्र जहां 61 साल है तो वहीं हेमा मालिनी की उम्र 69 साल है। आपको बता दें की सनी देओल और ईशा देओल के बीच रिश्तों को लेकर खुलासा उस वक्त हुआ जब ईशा देओल की शादी में सनी देओल नजर नहीं आए। इसके बाद सभी लोगों के जुबान पर बस इस बात की चर्चा थी की दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। गौरतलब है कि ईशा देओल ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन वो उतनी सफल नहीं हुई जितनी सफलता सनी देओल और उनके बाकी फैमिली मेंबर को मिली।

Related Articles

Close