बॉलीवुड

डेनियल वेबर ने सनी लियॉन से शादी क्यों की है? सच्चाई जानकर आप भी दंग रह जाएंगे

मुम्बई – बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट के रुप में शामिल होने के बाद से सनी लियोन की किस्मत पूरी तरह बदल गई। सनी लियोन इस शो में जब गई थीं तो उनकी पहचान एक पोर्न स्टार के रुप में थी। लेकिन, जब वो इस शो से बाहर आई वो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी थीं। आपको बता दें कि साल 2012 में जिस्म-2 से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने से पहले एक एडल्ट स्टार थीं। लेकिन, ‘बेबी डॉल’ यानि सनी लियॉन अब बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकी हैं। वो हर जगह छाई हुई हैं। लेकिन, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जानते हुए भी कि वो एक पोर्न स्टार हैं, डेनियल वेबर ने सनी लियॉन से शादी क्यों की है।

डेनियल वेबर ने सनी लियॉन से की है शादी

सनी लियोन के पास काम कि कभी कोई कमी नहीं रही है। बॉलीवुड के साथ साथ बाकी लोगों का प्यार भी उन्हें खुब मिल रहा है। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि सनी लियोन पोर्न एक्ट्रेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी हैं। शायद यही वजह है कि सभी के मन में उन्हें लेकर ये ऐसी सोच है कि वो वैसी ही हैं।

एक ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है और वो भी एक आम लड़की की तरह ही रहना पसंद करती हैं। सनी और डेनियल की मुलाकात एक रेस्त्रां में हुई और इसके बाद सनी की लाइफ पूरी तरह से बदल गई।  ये बात जानते हुए की सनी लियोन एक पोर्न स्टार हैं, डेनियल ने उनसे शादी क्यों की आइये आपको बताते हैं।

डेनियल वेबर ने सनी लियॉन से शादी क्यों की

डेनियल ने सनी से शादी क्यों कि इसकी सबसे बड़ी वजह दोनों के बीच प्यार है। डेनियल एक परफेक्ट शादी मटेरियल हसबैंड हैं जो अपनी पत्नी के लिए खाना बनाता है, गिटार बजाता है और पूरी तरह से उनको सपोर्ट करता है। डेनियल वेबर और सनी की पहली मुलाकात 11 साल पहले लॉस एंजिल्स में हुई थी और पहली नजर में डेनियल को सनी से प्यार हो गया था। हालांकि, सनी को शादी के लिए मनाना कठिन काम था। लेकिन, सनी ने डेनियल को करीब डेढ़ महीनों तक डेट किया। उस दौरान सनी अपने जीवन के कठीन दौर से गुजर रही थीं क्योंकि उनकी मां का निधन हो चुका था। वह उदास और पूरी तरह से अपने जीवन निराश थी।

तीन साल की डेटिंग के बाद सनी-डेनियल ने की शादी

सनी लियोनी ने डेनियल और अपने बारे में बात करते हुए कहा कि, “डेनियल ने मेरे लिए रेस्टोरेंट में फुलों का गुलदस्ता रखवाया था। उस रेस्टोरेंट में जाते ही कोई न कोई मुझे फूलों का गुलदस्ता दे देता था। डेनियल की यही अदा मुझे अच्छी लगी।” डेनियल वेबर ने सनी लियॉन से शादी क्यों की अब तक शायद आपको इसका जवाब मिल गया होगा। सनी के मुताबिक, डेनियल उनका हर सुख-दुख में साथ देते हैं। सनी के मुताबिक, डेनियल जब मिले थे उस वक्त वो अपनी मां को खो चुकी थीं और डिप्रेशन में थी। ऐसे वक्त में डेनियल ने उनका साथ दिया। तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Related Articles

Close