बॉलीवुड

सुर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का बेटा बना यह एक्टर अब हो गया है बड़ा, दिखने लगा है ऐसा..

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का बेटा: कोई भी फिल्म तभी अच्छी तरह से बन पाती है, जब उसमें सब मिलकर काम करें। कोई भी अच्छी फिल्म किसी एक व्यक्ति की मदद से नहीं बनती है। एक फिल्म में सैकड़ों लोगों का योगदान होता है। अगर आप भी यही सोचते हैं कि किसी भी फिल्म में सिर्फ हीरो महत्वपूर्ण होता है तो आपका यह सोचना गलत है। जी हाँ किसी भी फिल्म में साइड एक्टर से लेकर चाइल्ड आर्टिस्ट तक का किरदार बहुत अहम होता है। ये सब मिलकर ही किसी फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म बनाते हैं।

आज बन चुके हैं बड़े अभिनेता:

अक्सर कई फिल्मों में आपने देखा होगा कि फिल्म का हीरो या हिरोइन तो कोई और होता है लेकिन फिल्म की कहानी एक बच्चे के इर्द-गिर्द ही घुमती रहती है। ऐसे में चाइल्ड आर्टिस्ट के बगैर फिल्म पूरी ही नहीं हो पाती है। शुरू से ही फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट को अहम जगह दी गयी है। कुछ फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाने वाले एक्टर आज बड़े अभिनेता बन चुके हैं। हालाँकि उनमें से कुछ गायब भी हो चुके हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने जमाने की मशहूर फिल्म में दिखा था।

सूर्यवंशम को लेकर यूजर्स ने उड़ाया है खूब मजाक:

आपको अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम तो याद ही होगी। भारत का शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जिसने यह फिल्म नहीं देखी होगी। अगर आपने नहीं देखी है तो कोई बात नहीं आप सेट मैक्स खोलकर बैठ जाइये आपको यह फिल्म दिख जाएगी। जी हाँ सुर्यवंशम का सेट मैक्स पर आना लगभग तय ही है। आये दिन यह फिल्म आपको सेट मैक्स पर देखने को मिल सकती है। इसी वजह से दोनों को खूब ट्रोल भी किया जाता रहा है। कुछ दिनों पहले की ही बात है जब सेट मैक्स ने सुर्यवंशम दिखानी बंद कर दी थी।

अमिताभ बच्चन का बेटा हो चूका है बड़ा:

इसे लेकर भी लोगों ने खूब ट्रोल किया और यूजर्स ने लिखना शुरू किया कि बहुत दिन हो गए ज़हर वाली खीर खाए हुए। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। इसमें उन्होंने बाप और बेटे का रोल किया था। इसमें छोटे वाले अमिताभ बच्चन का एक बेटा भी रहता है। आज अमिताभ बच्चन का वो छोटा बेटा बड़ा हो गया है। उसका नाम आनंद वर्धन है। आपको बता दें आनंद वर्धन तेलुगु फिल्मों के हीरो हैं। जानकारी के अनुसार आनंद वर्धन ने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट Priyaragalu फिल्म से की थी।

जल्दी ही करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी:

इस फिल्म में बेहतरीन काम करने के बाद आनंद वर्धन को 1998 में आई तेलुगु फिल्म सूर्यवंशम में काम करने का मौका मिला। इसके बाद 1999 में इसी नाम से फिल्म हिंदी में बनायी गयी, जिसमें आनंद वर्धन को काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में भी उन्हें दुबारा सौंदर्या के साथ काम करने का मौका मिला। इसके साथ ही कम उम्र में ही आनंद को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का भी मौका मिला। एक इंटरव्यू के दौरान आनंद ने बताया कि वह पिछले 12 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। जानकारी के अनुसार वह फिर से बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्हें कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स का इंतज़ार है।

Back to top button