कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो में ये मशहूर एक्ट्रेस होंगी जज, देखें शो के पहले ही कुछ तस्वीरें

कपिल शर्मा शो के नए जज: आज के समय में लोग काम की वजह से अक्सर तनाव में रहते हैं। ज्यादा काम के दबाव की वजह से यह तनाव और भी बढ़ता जाता है। तनाव कम करने के लिए कुछ लोग तरह-तरह की दवाओं का सेवन भी करने लगते हैं, जबकि कुछ लोग पारम्परिक तरीका इस्तेमाल करते हैं। तनाव कम करने का पारम्परिक तरीका यह है कि ज्यादा से ज्यादा हसा जाए। लेकिन बिना वजह कोई कैसे हस सकता है, यह एक बड़ा सवाल है? इसलिए लोग कॉमेडी फ़िल्में देखते हैं ताकि वह हस सके और अपने मूड को हल्का कर सकें।

नए अवतार में आ रहे हैं कपिल शर्मा:

आजकल टीवी पर कई तरह के कॉमेडी शो भी आने लगे हैं। इन्ही में से कुछ टीवी कॉमेडी शो इस कदर पॉपुलर हुए हैं कि बच्चे-बच्चे की जबान पर उस टीवी शो का नाम है। इसी में से एक टीवी कॉमेडी शो कपिल शर्मा का था। हालाँकि अब वो टीवी शो बंद हो गया है, लेकिन चिंता करने की जरुरत नहीं है। कपिल शर्मा एक बार फिर से नए अवतार में लोगों को हँसाने और गुदगुदाने के लिए आ गए हैं।

कपिल के शो में नजर आएंगे अजय देवगन भी:

आपको बता दें कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। इस बार कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ के साथ आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार कपिल के पिछले शो में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू थे,

जबकि कपिल के इस नए शो में उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह होंगी। हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गयी हैं। इन फोटो में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं।

शो में वापसी करने से मना कर दिया सुनील ग्रोवर ने:

आपको कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के विवाद के बारे में तो पता ही होगा। उसी विवाद की वजह से सुनील ग्रोवर ने शो में वापसी करने से मना कर दिया है। और दूसरी तरफ शो की जान रहे और अपने ठहाकों से सबको हंसाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी शो में नहीं रहेंगे।

इस बार दर्शक सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह को ठहाके लगाते हुए देख सकते हैं। आपको बता दें अर्चना पूरण सिंह कमाल की कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। कपिल के शो का हिस्सा बनने की जानकारी खुद अर्चना पूरण सिंह ने दी है।

कपिल से पहले से ही नाराज चल रहे हैं सिद्धू:

जानकारी के अनुसार सिद्धू बिमारी की वजह से शो की शूटिंग कर पाने में असमर्थ हैं। अर्चना पूरण सिंह ने इस बारे में कहा कि सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना थोड़ा अजीब लग रहा है। हम सभी उन्हें ही कुर्सी पर बैठते हुए देखने के आदि हो चुके हैं। कपिल ने मुझे शूटिंग पर बुलाया और दोस्त होने के नाते मैं मना नहीं कर पायी। अर्चना ने बताया कि जबतक सिद्धू ठीक नहीं हो जाते हैं, तब तक वह कुछ एपिसोड में नज़र आएँगी। जैसे ही सिद्धू ठीक हो जायेंगे वह अपनी जगह पर वापस आ जायेंगे। ये भी खबर आ रही है कि सिद्धू कपिल से काफी पहले से ही नाराज चल रहे हैं।