मुख्य समाचार

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, कुछ ऐसी हालत में मिली थाई और मिजो लड़कियां, नहीं होगा भरोसा

नई दिल्ली – छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुई है। पुलिस ने इस मसाज पार्लर पर छापा मारकर सात लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के हाथ ग्राहकों के नाम वाली डायरी लगी है, जिससे कुछ बड़े लोगों के नाम सामने आने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में व्हाट्सएप के ज़रिए चलने वाले ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है। छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस को इस बारे में सटीक जानकारी मिली थी और उन्होंने जानकारी के बाद स्पा पर छापा मारा।

छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

पुलिस ने एक साथ तीन स्पा सेंटरों में छापा मारा। ये स्पा सेंटर शहर के रिहायशी इलाके में आता है। पुलिस ने सुचना मिलने के बाद मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट पर छापा मारकर थाई और मिजोरम की सात लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के पहुंचते ही कई लोग वहां से भाग निकले। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के हाथ कुछ अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान भी मिले हैं।

 

सटीक सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों स्पा सेंटरों पर छापा मारा और वहां से सेक्स वर्कर समेत ग्राहकों को भी रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने केवल उन्हीं लोगों को गिरफ्तार किया जो आपत्तिजनक हालत में नज़र आ रहे थे। जो लोग वहां बैठकर अंदर जाने का इंतजार कर रहे थे, उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। वो लोग वहां फेशियल और हेयर कट के लिए इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने करीब आधा दर्जन थाई और मिजोरम की तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। चौकाने वाली बात ये है कि पकड़ी गई लड़कियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट की खबर को सुनकर लोग सन्न हैं।

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट

लोगों को इस बात पर भरोसा भी नहीं हो रहा कि यहां पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस जब अंदर पहुंची तो वहां लड़के-लड़कियां आपत्ति जनक हालत में दिखे। पुलिस को देखते ही वहां भगदड़ मच गई। छापेमारी टीम ने वहां से कई लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को तलाशी के दौरान अश्लील फिल्मों की सीडी, यौन और वर्धक दवाएं भी मिले हैं। पुलिस ने स्पा सेंटर के मैनेजर जगदीश तिग्गा को भी गिरफ्तार किया है।

इस दौरान पुलिस ने दस ग्राहकों को भी हिरासत में लिया है। इन स्पा सेंटर का नाम ‘सी ओरा’, ‘अमाया’ और ‘सीजर सिटी सेलून’ है जो सभी बिलासपुर में स्थित है। ये तीनों स्पा सेंटर एक नामी मॉल में चल रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, स्पा सेंटरों की लड़कियां ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए उपलब्ध कराई जाती थी। पुलिस को इस बात की जानकारी कुछ लोग ने दी थी। स्पा सेंटर के भीतर जिस्मफरोशी का धंधा खुलेआम चल रहा था और पुलिस को इसकी जानकारी लगातार मिल रही थी। पुलिस ने छापे मारकर ग्राहक और युवतियां दोनों को निर्वस्त्र हालात में पकड़ा है।

Related Articles

Close