विशेष

ड्राईवर और गर्लफ्रेंड को नंगा करके पीटने के बाद उखाड़ा उनका नाख़ून और फिर रेप करके…

नग्न कर पीटा हाथ-पैर के नाखून उखाड़ दिए: दिनों-दिन समाज में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटनाएं बढती ही जा रही हैं। आये दिन कुछ ना कुछ ऐसी घटना हमारे समाज में घटती है जो यह बताती है कि अब लोगों के अन्दर कितनी ज्यादा हैवानियत भर गयी है। कुछ लोग ऐसी-ऐसी घटनाओं को बिना डरे अंजाम देने लगे हैं, जिसको करने के बारे में एक आम आदमी सोच भी नहीं सकता है। जी हाँ भले ही सुनकर आपको हैरानी हो लेकिन अब इन्सान हैवान बनने की तरफ निकल चुका है। हाल ही में हुई एक घटना ने इस बात को साबित भी कर दिया है।

बहनोई से भी करवाता है जबरदस्ती बलात्कार:

सूरत के एक हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी ने पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध के शक में अपनी गर्लफ्रेंड और उसके बहनोई को अगवा कर लिया। अनिल उन दोनों की अगवा करने के बाद एक फॉर्महाउस में ले गया। वहां उसने सबसे पहले गर्लफ्रेंड को नंगा करके पीटा और फिर उसके नाख़ून भी उखाड़ लिए। केवल यही नहीं प्रेमिका के बहनोई और अन्य पांच लोगों के सामने उसने प्रेमिका का बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बना लिया। हद तो तब हो गयी जब अनिल ने गर्लफ्रेंड के बहनोई से उसका जबरदस्ती बलात्कार करवाता है।

पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध होने का था शक:

आरोपी अनिल ने बहनोई के साथ भी कुकर्म किया। ड्राईवर की पिटाई करने के बाद उसके दोनों पैरों की तीन-तीन अँगुलियों के नाख़ून और दाहिने हाथ की तीन अँगुलियों के नाख़ून उखाड़ लिए। आरोपी अनिल को इस बात का शक था कि उसकी पत्नी के साथ उसकी प्रेमिका के बहनोई का अवैध सम्बन्ध है। इस मामले में उसकी गर्लफ्रेंड बहनोई की मदद कर रही थी। मामला थाने में दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें आरोपी अनिल काठी का पिछले चार सालों से एक तलाकसुदा महिला के साथ सबंध है।

दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी ने की दरिंदगी:

महिला का बहनोई अनिल के यहाँ ड्राईवर है। रविवार दोपहर को अनिल ने महिला और उसके बहनोई को शिरडी जाने के बहाने बुलाया। वहां से कार में गर्लफ्रेंड, ड्राईवर अनिल और कुछ लड़के आ गए। कार में अनिल के दो साथी भी बैठ गए। रास्ते में ले जाकर गर्लफ्रेंड और ड्राईवर की पिटाई शुरू कर दी। किशोर भाई नाम के व्यक्ति के फॉर्महाउस पर अनिल और उसके दोस्तों ने मिलकर इस दरिंदगी भरी घटना को अंजाम दिया और सुबह तीन बजे दोनों को स्टेशन के पास फेंककर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने वहां अपनी बहन को फ़ोन करके बुलाया।

रोते हुए पीड़िता ने बयान की अपनी दास्ताँ:

महिला इस घटना के बाद से इतनी डरी हुई थी कि, बहन और पुलिस के तीन घंटे समझाने के बाद उसने केस दर्ज करवाया। पीड़िता मनीषा ने खटोदरा पुलिस स्टेशन में मुख्य आरोपी अरविंद उर्फा अनिल काठी, जगाभई, दिलीप चावड़ा और अनिल के अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़िता ने पूरी घटना रोते हुए अपनी बहन और पुलिस को बतायी की कैसे अनिल ने उसे धोखे से बुलाया और उसके साथ बलात्कार करके उसका वीडियो भी बनाया। केवल यही नहीं उसके बहनोई को भी खूब पीटा और उसके नाख़ून भी उखाड़ लिए।

Related Articles

Close