Viral

कोहली ही नहीं ‘युजवेंद्र चहल भी करेंगे इस बॉलीवुड सुपरस्टार से शादी,नाम जानकर उड़ जायेगे होश..

दोस्तों आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे महान गेंदबाज के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से लाखों क्रिकेट के चाहने वालों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है! आपको बता दें, कि जब मैदान में ये गेंदबाज बोलिंग करने के लिए आता है, तो अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के छक्के छूट जाते है! आइये अब आपको उस महान गेंदबाज से रूबरू करवाते है-

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज ”युजवेंद्र चहल” ने अपनी शानदार गेंदबाजी से कई बल्लेबाजों को धूल चटा दी! अभी जल्दी में इन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और इसी कारण ये खबरों में छाए हुए है!

आज हम उस महान अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिनसे खिलाड़ी ”युज्वेंद्र चहल” बेहद प्यार करते है! आइये जानते है, कौन सी अभिनेत्री युजवेंद्र चहल के दिल में बस गई है! क्या विराट कोहली की तरह मशहूर अभिनेत्री से शादी कर सकते हैं? युजवेंद्र चहल,

बता दे, कि कन्नड़ की मशहूर अभिनेत्री ”तनिष्का कपूर” और युजवेंद्र चहल को कई बार साथ भी देखा जा चुका है! इसके अलावा इन्हें सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया है! खबरों के अनुसार, बताया जा रहा है, कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट भी बहुत दिनों से कर रहे हैं!

आपको बता दें, कि इन दोनों ने इनके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है! आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मशहूर अभिनेत्री तनिष्का कपूर का जन्म 16 अप्रैल 1994 में हुआ था! इन्होंने बहुत सी फिल्मों में अभिनय किया है! शायद तनिष्का कपूर और युजवेंद्र चहल जल्द ही शादी कर सकते है!

दोस्तों अगर हमारी ये खबर आप लोगों को पसंद आई हो, तो हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूले!

Back to top button